‘मानसिक कारावास में हैं लालू प्रसाद, एक्सेप्ट तो किया कि वे चारा खा गए’

NEERAJ-JDU
नीरज कुमार एमएलसी, जदयू

लाइव सिटीज डेस्क : जदयू और राजद की जुबानी जंग थमने की बजाय बढ़ती ही जा रही है. तस्वीर पर शुरू हुई डर्टी पॉलिटिक्स अब बहुत दूर तक पहुंच चुकी है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा से बड़ा बयान देने में पीछे नहीं हट रहे हैं. रविवार को लालू प्रसाद ने कहा कि  नीतीश कुमार की समाधि राजगीर में ही बन जाएगी. अब इस पर जदयू ने बड़ा पलटवार किया है.

RJD-chief-Lalu-Prasad
फाइल फोटो

जदयू प्रवक्ता व एमएलसी नीरज कुमार ने कहा कि लालू प्रसाद मानसिक कारावास में हैं. इसलिए अनर्गल बयान दे रहे हैं. जदयू प्रवक्ता ने लालू प्रसाद के उस बयान पर भी हमला बोला जिसमें उन्होंने कहा था कि वो कहते हैं कि हम चारा खा गए, अब शौचालय घोटाला हुआ है तो नीतीश कुमार क्या खा गए? इस पर करारा जवाब देते हुए नीरज कुमार ने कहा कि चलो इस बयान में कम से कम लालू प्रसाद ने स्वीकार तो किया कि वे चारा खा गए हैं.

नीरज कुमार ने आगे कहा कि लालू प्रसाद ने सच बोलना सीख लिया है.  सच बोलना उन्होंने अपने बेटे तेजस्वी यादव से सीखा है. बता दें कि एक लड़की के साथ तेजस्वी यादव की तस्वीर गूगल में काफी समय से मौजूद है. जिसमें उनके पास शराब की बोतल भी है.

जदयू प्रवक्ताओं ने तेजस्वी की इस तस्वीर को छपवा कर मीडिया में बताया था कि दूसरे पर आरोप लगाने से पहले लालू प्रसाद अपने घर में देखें. जदयू ने हमलावर रुख अख्तियार करते हुए कहा था कि तेजस्वी यादव शराब पीते हैं. जदयू का कोई प्रवक्ता शराब नहीं पीता चाहे तो ब्लड टेस्ट करवा लें.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*