‘राजनीति को धंधा बना दिए हैं लालू प्रसाद , भ्रष्टाचार की दुर्गंध फैल गई है’

लाइव सिटीज डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनकी फैमिली जहां एक ओर जांच एजेंसियों से घिरी हुई है वहीं दूसरी तरफ जदयू नेताओं की ओर से उन पर हमला भी खूब किया जा रहा है. जदयू नेता और विधान पार्षद के साथ पार्टी के प्रवक्ता नीरज कुमार ने लालू यादव को लेकर एक बार फिर एक बड़ा बयान दिया है.

नीरज कुमार ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा कि लालू प्रसाद तो ट्वीटर बाबा बने हुए हैं तो उन्हें ट्वीट यह भी करना चाहिए न कि सीबीआई ने आपसे क्या-क्या सवाल किया, आपने उस संपत्ति के सोर्स की क्या जानकारी दी. चूँकि भ्रष्टाचार के मामले में लालू प्रसाद को तो विशिष्ट्ता हासिल है और स्वाभाविक नियति के रूप में माननीय लालू प्रसाद के कृत्य के कारण उनके पुत्र भी आरोपित हुए, ये आज़ादी की लड़ाई के कारण तो सीबीआई में पेश हुए नहीं. neeraj kumar
नीरज कुमार ने कहा है कि देश के अंदर ही नहीं दुनिया भर में शायद ऐसे इक्का-दुक्का उदाहरण मिल जाये. उन्होंने कहा कि ऐसा कोई उदाहरण नहीं मिला आपका कि  राजनीति को जिसने धंधा बना लिया, मंत्री पद देने के लिए, विधानसभा का टिकट देने के लिए, विधान परिषद भेजने के लिए जमीन लिखवा लो उससे संपत्ति ले लो. नीरज के मुताबिक लालूजी यह विशिष्टता अगर आपको हासिल है तो कृपा कर यह भी विशिष्टता हासिल कर लीजिए कि सीबीआई ने जो पूछताछ किया उसको ट्विटर पर डालिए कि सीबीआई ने आपसे क्या पूछा, आपने उस  संपत्ति के सोर्स की क्या जानकारी दी, क्योंकि  भ्रष्टाचार के मामले में आपने राजनीति में दुर्गंध फैला दिया है.

नीरज कुमार ने कहा है कि देश के अंदर ऐसा कोई उदाहरण नहीं होगा की पिता ने अपने कृत्य के कारण अपने पूरे परिवार को आर्थिक मकड़जाल में फंसाकर कानूनी मकड़जाल में फंसा दिया.

यह भी पढ़ें- पटना में लालू फैमिली पर IT का बड़ा एक्शन, अब राबड़ी-हेमा की 3 प्रॉपर्टी जब्त

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)