आरजेडी के ऑफर पर जेडीयू की दो टूक, राजीव रंजन ने कहा- सत्ता पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं ये लोग…

लाइव सिटिज, सेंट्रल डेस्क : आरजेडी के ऑफर को जेडीयू ने सिरे से खारिज कर दिया. ‘एक हाथ दो दूसरे हाथ लो’ वाली आरजेडी के ऑफर पर कटाक्ष करते हुए जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि इस ऑफर से साबित होता है कि अभी भी सत्ता पाने के लिए तेजस्वी यादव में कितनी बेचैनी है. इसके लिए ये लोग कुछ भी करने को तैयार है.

राजीव रंजन ने आरजेडी को आइना दिखाते हुए कहा कि काठ की हांडी बार बार आग पर नहीं चढ़ती है. आरजेडी का चाल चरित्र और चेहरा पूरी दुनिया जानती है. उदय नारायण चौधरी ने इसप्रकार का ऑफर देकर आरजेडी का चरित्र उजागर कर दिया. लेकिन उन्हें मालूम होना चाहिए कि बिहार में जेडीयू बीजेपी के रिश्ते इतने मजबूत है कि टूटने वाला नहीं है.



बता दें कि बीजेपी और जेडीयू के बीच चल रहे पावर वार के बीच आरजेडी ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा राजनीतिक पासा फेंका है. आरजेडी के वरीय नेता व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने नीतीश कुमार को ऑफर दिया है. कहा- अगर नीतीश कुमार, तेजस्वी को समर्थन देकर मुख्यमंत्री बना दें तो उनको 2024 में प्रधानमंत्री के लिए विपक्षी पार्टियां समर्थन कर सकती हैं. वे दिल्ली की राजनीति करें.

उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह नीतीश को साइड लाइन करने में जुट गए हैं. हमें तो यह भी सूचना है कि चिराग को भी केंद्रीय कैबिनेट में शामिल किया जाएगा. लगातार बीजेपी की ओर से जेडीयू को अपमानित करने का काम किया जा रहा है. जिसको नीतीश कुमार बखूबी समझ रहे हैं.