लोकसभा चुनाव: जदयू प्रत्याशी ललन सिंह पहुंचे मुंगेर, किया गांव-गांव का दौरा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : मुंगेर में चौथे चरण में चुनाव होने है. सभी प्रत्याशी धुआधांर चुनावी प्रचार कर रहे हैं. मुंगेर से एनडीए से जदयू के प्रत्याशी राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह मैदान में हैं तो वहीं महागठबंधन से कांग्रेस के उम्मीदवार व अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी उनके सामने हैं. मुंगेर में 29 अप्रैल को चुनाव होने है.

चौथे चरण में होने वाले मुंगेर लोकसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशी अपनी-अपनी ताकत झोंक रहे है. वहीं इस दौरान एनडीए समर्थित जेडीयू प्रत्याशी सह जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह ने जमालपुर एवं बरियारपुर प्रखंड के विभिन्न गांवों का दौरा किया. साथ ही ललन सिंह ने जनता से एनडीए के पक्ष में मतदान करने अपील की.

दरअसल, लोकसभा चुनाव जैसे जैसे ज्यों-ज्यों नजदीक आ रहे है. वैसे ही मतदाताओं के क्षेत्रों में नेताओं का दौड़ शुरू हो गया है. वहीं मुंगेर जदयू प्रत्याशी ललन सिंह ने नौवागढ़ी चडोन महेशपुर आदि गांवों में घूमकर अपने पक्ष में मतदाताओं से वोट करने की अपील की. उन्होंने कहा कि हम जनता के पास आकर जनता से आशीर्वाद लेने आये हैं अब जनता निर्णय का करना है की जनता 29 अप्रैल को निर्णय करेगी.

उन्होंने कहा हम विपक्ष पे कुछ भी बोलना नहीं चाहते हैं. हम जनता से आशीर्वाद और समर्थन मांगने आये हैं. जनता जिसे अपना आशीर्वाद और समर्थन देगी वो चुनाव जीतेगा. वहीं उन्होंने कहा की पूरे लोकसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हवा चल रही है और जनता ये मान के बैठी है की अगला प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी को ही बनाना है. उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए गठबंधन को 40 में से 40 सीटों पर जीत हासिल करेगी. और साथ ही केंद्र में भी एनडीए की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*