शेखपुरा सीट से जेडीयू प्रत्याशी रंधीर कुमार सोनी ने भरा पर्चा,जीत का किया दावा

लाइव सिटीज, शेखपुरा ( नितीश कुमार ):  शेखपुरा विधानसभा क्षेत्र से जदयू के वर्तमान विधायक रंधीर कुमार सोनी के नामांकन का पर्चा भरा. जबकि बरबीघा विधानसभा क्षेत्र से सोमवार को पांचवे दिन भी कोई नामांकन दाखिल नहीं किया गया. निर्वाची पदाधिकारी एसडीओ निशांत ने बताया कि रंधीर कुमार सोनी ने एक सेट में नामांकन भरा है. वे अभी तक नामांकन पत्र दाखिल करने वाले एक मात्र व्यक्ति हैं.

नामांकन के लिए रंधीर कुमार सोनी अपने दो समर्थको के साथ पहुंचे थे. पर्चा दाखिल करने के बाद समर्थकों ने विधायक रणधीर कुमार सोनी को फूल मालाओं से लाद दिया. इस मौके पर उन्होंने अपनी जीत सुनिश्चित करार देते हुए कहा कि नीतीश सरकार ने विकास करके दिखाया है. विकास की बदौलत ही जनता जेडीयू को पसंद करती है.



बता दें कि जिला मुख्यालय में नामांकन कार्य के लिए जिला प्रशासन, पुलिस और निर्वाची पदाधिकारी स्तर से सुरक्षा के बहुस्तरीय व्यवस्था की गयी है. शेखपुरा और बरबीघा दोनों विधानसभा क्षेत्र के लिए नामांकन कार्य यहां ही किया जा रहा है. शेखपुरा विधानसभा के लिए एसडीओ और बरबीघा विधानसभा के लिए भूमि सुधार उप समाहर्ता को निर्वाची पदाह्दिकारी बनाया गया है.

नामांकन के लिए प्रवेश करने के पूर्व उम्मीदवार को थर्मल स्क्रीनिंग कराया जा रहा है. उसके बाद निर्वाची पदाधिकारी द्वारा बनाये गए हेल्पडेस्क पर सभी कागजातों के जाँच के नाम नामांकन के लिए निर्वाची पदाधिकारी के कक्ष में प्रवेश दिया गया. वहा सभी औपचारिकता पूरी होने के बाद रंधीर कुमार सोनी ने नामांकन पत्र दाखिल किया.