हरिवंश के राज्यसभा के उपसभापति बनने पर जदयू में खुशी, पार्टी नेताओं ने दी बधाई

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  जेडीयू सांसद हरिवंश का दोबारा राज्यसभा के  उपसभापति चुने जाने पर जनता दल यूनाइटेड में खुशी की लहर है. पार्टी नेताओं ने उनको बधाई दी है.

बिहार सरकार के सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि राज्यसभा में हरिवंश जी ने जो शानदार पहला कार्यकाल पूरा किया है, वो अनुकरणीय है. उच्च सदन में ऐसे सकारात्मक व्यक्तित्व का जाना ही सुखद और उपसभापति के तौर पर तो उनका चयन सबसे मुफीद है.



वहीं सूचना एवं जनसम्पर्क मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि हरिवंश जी ने बतौर पत्रकार सफलता की लंबी लकीर खींची है और राज्यसभा में भी उन्होंने सफलतम कार्यकाल की मिसाल खड़ी कर दी है.

वहीं जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश सचिव शैलेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि उच्च सदन राज्यसभा में जनता दल यूनाइटेड की ओर से ऐसे उम्मीदवारों को जगह दी जाती है, जो सदन का उपयोग सकारात्मक राजनीति के लिए करते हैं. हरिवंश जी का राज्यसभा के लिए पुन: चयन सार्थक और सकारात्मक राजनीति का परिचायक है.

बिहार राज्य नागरिक परिषद के पूर्व महासचिव छोटू सिंह और राणा रणधीर सिंह चौहान ने भी हरिवंश के पुन: राज्यसभा के उपसभापति बनने पर बधाई दी है.

बता दें कि हरिवंश नारायण सिंह एनडीए की ओर से उम्मीदवार बनाए गए थे. जबकि इनके प्रतिद्वंदी के रूप में आरजेडी सांसद मनोज झा विपक्ष की ओर से साझा प्रत्याशी बनाए गए थे.

हरिवंश नारायण सिंह की जीत पर मनोज झा ने भी बधाई देते हुए कहा कि यह लड़ाई उनका कोई व्यक्तिगत नहीं था. लोकतंत्र की यह ती खूबसूरती है.