पटना में जेडीयू कोर कमिटी की बैठक खत्म, सीएम नीतीश ने एक-एक सीट का लिया फीडबैक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जेडीयू प्रदेश कार्यालय में चल रही पार्टी के कोर कमिटी की बैठक खत्म हो गयी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में कोर कमिटी की बैठक का आयोजन किया गया था. बैठक में कार्यकारिणी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी, राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह, विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी और सांसद ललन सिंह भी मौजूद रहे.

दोपहर 12.30 बजे चली बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक-एक सीट पर बारिकियों से गहन मंथन किया. पार्टी कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर पर तैयारियों का जायजा लिया. कहां क्या कमी रह गयी इसका फीडबैक लिया. फीटबैक लेने के बाद नीतीश कुमार ने उसे दूरूस्त करने का मंत्र भी कार्यकर्ताओं को दिया.



मुख्यमंत्री लगातार सातवें दिन पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मिले. उन्होंने बिहार की ताजा राजनीतिक हलचल पर चर्चा की. एनडीए को लेकर ताजा हालात से बन रहे समीकरण पर भी चर्चा हुई. आज भी टिकट का दावेदारों की लाइन लगी रही.

कई क्षेत्रों से आए टिकट दावेदारों ने पहले अपने क्षेत्र में पकड़ को मुख्यमंत्री के समक्ष प्रस्तुत किया. पार्टी की कमजोरी और मजबूती दोनों को शेयर किया. इसके बाद अपनी दावेदारी पेश कर दी. मुख्यमंत्री ने ऐसे लोगों से कहा कि चुनाव लड़ना ही सबसे बड़ी बात नहीं होती है लड़वाना उससे कहीं ज्यादा बड़ी बात होती है.