सियासी दही-चूड़ा भोजः NDA में दिखा गजब का प्यार, वशिष्ठ नारायण ने अपने हाथ से चिराग को खिलाया

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में मकर संक्रांति को लेकर के सियासी दही चूड़ा भोज का आयोजन किया गया है. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर जदयू ने दही चूड़ा भोज का आयोजन किया है. मकर संक्रांति के अवसर पर किए गए भोज के आयोजन में बिहार एनडीए के तमाम बड़े नेता पहुंचे. इस दौरान एलजेपी चीफ रामविलास पासवान, बीजेपी नेता और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी समेत जदयू के बड़े नेता मौजूद रहे. सीएम नीतीश कुमार ने भी सभी के साथ बैठक दही चूड़ा खाया.

इस दौरान एक और तस्वीर देखने को मिली. दरअसल, वशिष्ठ नारायण सिंह ने अपने हाथों से चीराग पासवान को खिलाया. सभी साथ मिलकर एक साथ भोज का आनंद लेते हुए दिखाई दिए. इस दौरान चिराग पासवान ने मीडिया के सवाल पर कहा कि हमलोग सभी एक साथ है. और ताकतवर भी हैं. हमेंं दिखाने की जरूरत नहीं है.

इस मौके पर जहां एनडीए खेमे ने भोज को लेकर खास इंतजाम किया है. तो वहीं विपक्षी दल इस आयोजन से दूर है. एनडीए में मुख्य आयोजन जेडीयू ने किया है जिसके प्रदेश अध्यक्ष 25वें साल भी लोगों को चूड़ा-दही का भोज खिला रहे हैं. दूसरी और विपक्ष का सबसे बड़ा दल यानि राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) इस आयोजन से दूर है.

ये लगातार दूसरा साल है जब पटना स्थित लालू-राबड़ी आवास पर मकर संक्राति के मौके पर भी सन्‍नाटा पसरा है. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के हार्डिंग रोड (पटना) स्थित आवास पर दही-चूड़ा भोज का कार्यक्रम है, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान सहित राजग के अधिकांश नेता शामिल हुए. दूसरी तरफ राजग में ही भाजपा और लोजपा ने भी भोज का आयोजन किया है, जहां एनडीए के सभी बड़े चेहरे मौजूद होंगे.

About Md. Saheb Ali 4745 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*