तेजस्वी पर जदयू का निशाना, कहा- क्या खुद नहीं चाहते कि लालूजी जेल से निकले?

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में जदयू नेताओं की तरफ से विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर एक के बाद एक हमला किया जा रहा हैं. आरजेडी की कमान संभाल रहे तेजस्वी यादव द्वारा मतदान नहीं किये जाने को लेकर जेडीयू ने निशाना साधा है. जेडीयू ने सवाल उठाते हुए पूछा है कि आपने मतदान क्यों नहीं किया?

मालूम हो कि तेजस्वी यादव ने चुनाव प्रचार के दौरान मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए संविधान बचाने के लिए मुहिम छेड़ रखी थी. लालू प्रसाद यादव को झूठे आरोप में जेल भेजने का आरोप मोदी सरकार पर लगाते हुए जनता से मतदान की अपील भी की थी. जेडीयू ने सवाल उठाते हुए पूछा है कि क्या वे खुद लालूजी को जेल से नहीं निकालना चाहते हैं?

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने सोमवार की सुबह ट्वीट कर तेजस्वी यादव से सवाल पूछा है कि ‘पिता लालू प्रसाद यादव को जेल से निकालने के लिए वोट मांगते घूमे. परंतु, खुद नहीं वोट दिये! क्या अब ये खुद नहीं चाहते कि लालूजी जेल से निकले? आखिर लालूजी निकलते तो पार्टी वे चलाने लगेंगे, फिर बबुआ को पूछेगा कौन? अब तो बबुआ को हकीकत बताना चाहिए.’

आपको बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने ट्वीट के जरिए हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी यादव हमेशा संविधान बचाने की दुहाई देते हैं, लेकिन अब खुद तेजस्वी अपना मतदान नहीं कर पाए. मंगल पांडेय ने कहा कि तेजस्वी यादव खुद को संविधान से ऊपर मानते है. 23 मई के बाद आरजेडी चार टुकड़ों में बंट जाएगा. मंगल पांडेय ने दूसरे ट्वीट में कहा कि कई राजद विधायक एनडीए के संपर्क में हैं. एग्जिट पोल में मोदी सरकार बनती दिख रही है. बिहार में महागठबंधन अपना खाता खोले यह भी देखना होगा.

इससे पहले, जेडीयू के प्रवक्ता अरविंद निषाद ने ट्वीट कर कहा था कि ‘संविधान बचाने का नारा लगानेवाले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जी खुद मतदान करने का संविधान प्रदत अधिकार का उपयोग नहीं किया. तेजस्वी जी संविधान सुरक्षित है. आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है. आपसे ना होगा.’

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*