एनडीए की ओर से बढ़ते रूझान से जेडीयू में खुशी, पोस्टर लगाकर नीतीश को बताया 22 कैरेट का गोल्ड

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  बिहार विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है. शुरू में रुझानों में उतार-चढ़ाव रहा. गिनती में आगे-पीछे होते दलों के समर्थकों के चेहरे पर उत्साह का रंग भी उसी के अनुसार चढ़ता-उतरता दिखता रहा. यह तय हो गया कि एक बार फिर नीतीश कुमार बिहार की सत्ता पर काबिज होंगे. इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक ने अपने भाषण में कह दिया है कि नीतीश की अगुआई में ही बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी.

वहीं, चुनाव में मिली सफलता को लेकर कार्यकर्ता कितने खुश हैं, इसका अंदाजा अब नए स्लोगन के रूप में दीवारों पर दिखने लगे हैं. फिर से नीतीश कुमार बा बुझ आई बबुआ…वेलकम पीपल सीएम ऑफ बिहार श्री नीतीश कुमार…के स्लोगन उत्साह की पराकाष्ठा बयां कर रहे हैं. सुबह की मायूसी के बाद एनडीए खेमे में उत्साह की लहर है.



जैसे-जैसे वोटों की गिनती आगे बढ़ रही है और रुझानों में एनडीए की बढ़त दिख रही है, भाजपा और जदयू कार्यालय में समर्थकों की भीड़ जुटने लगी है. समर्थकों के चेहरे पर उत्साह के रंग दिखने लगे हैं. उधर, भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ता 51 किलो लड्डू लेकर पहुंचे हैं. लाने वाले कार्यकर्ता ने कहा, सुबह से ही गाड़ी में रखा था, अब जाकर कार्यालय के अंदर लाने का परमिशन मिला है, इसलिए अब अंदर लेकर आया हूं. जदयू कार्यालय में भी काफी उत्साह है.

राजद ने लगाया स्लो काउंटिंग का आरोप

राजद प्रवक्ता मनोज झा ने बयान देकर आरोप लगाया है कि शाम 7:00 बजे तक असली परिणाम आ जाएंगे और महागठबंधन की सरकार बन जाएगी. राजद प्रवक्ता मनोज झा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर स्लो काउंटिंग करवाने करवाने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि इसके लिए अधिकारियों पर भी दबाव बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश आरओ को फोन करवा-करवा कर मशीनरी का दुरुपयोग मत करवाइए. राजद सिंगल लार्जेस्ट पार्टी बिहार में हो गई है. उधर जैसे-जैसे वोटों की गिनती अंतिम चरण में पहुंच रही है और एनडीए की लगातार बढ़त तस्वीर साफ कर रही है, वैसे-वैसे महागठबंधन कार्यकर्ताओं और समर्थकों में मायूसी छा रही है.