‘तेज सेना’ पर त्यागी बोले – जीवन में कौन सा काम किया कि उस विचार पर सेना बना रहे हैं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की ‘तेज सेना’ ने बिहार की सियासत गरमा दी है. जदयू की ओर से हमला बोला गया है. दरअसल, जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने हमला बोला है. उन्होंने तेज सेना के ऊपर सवाल खड़े किए हैं. केसी त्यागी ने पूछा है कि तेजप्रताप यादव अभी तक कौन सा महान काम किए हैं. उन्होंने कहा कि यह सेना सामंतवादी सोच का परिचायक है.

केसी त्यागी यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जो शख्स कल तक मीडिया की सुर्खियों में हुआ करता था औज वह गायब है. उन्होंने कहा कि हमारे लिए इससे बेहतर स्थिति क्या हो सकती है कि सवाल पूछने वाला कोई होगा ही नहीं. केसी त्यागी ने तंज कसते हुए कहा कि राबड़ी देवी से तेजस्वी को लेकर सवाल नहीं पूछना चाहिए. इसका जबाब वह नहीं दे सकती हैं.

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव मे हार, प्रवर्तन निदेशालय द्वारा जब्त की गई संपत्ति और सीबीआई द्वारा की जा रही लगातार पूछताछ से परिवार पहले ही परेशान है. यही वजह है कि पूरा लालू परिवार परेशान है. जाहिर है कि विरोधियों की ओर से लगातार यह सवाल पूछा जा रहा है. लेकिन तेजस्वी यादव प्रकट नहीं हो रहे हैं. वो नेता प्रतिपक्ष हैं तो सवाल खड़े होंगे ही. उनसे उम्मीद की जा रही थी कि वो विधानसभा के मानसून सत्र में जरूर शामिल होंगे.

क्या है तेजप्रताप की ‘तेज सेना’

लालू-राबड़ी मोर्चा के बाद अब तेज प्रताप यादव ने ‘तेज सेना’ बनाई है. इस सेना से जुड़ने के लिए युवाओं से अपील की है. तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा है कि ‘तेज सेना’ परिवर्तन लाने वालों के लिए ‘ऑनलाइन प्लेटफॉर्म’ होगा. हालांकि तेज प्रताप अपने इस सेना के जरिए क्या करेंगे यह स्पष्ट नहीं है. इसके अलावा यह बात भी साफ नहीं है कि तेज सेना आरजेडी से अलग होगी या फिर उससे जुड़ी रहेगी.

About Md. Saheb Ali 5154 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*