‘राबड़ी देवी कोई IG नहीं हैं, जो किसी के आने-जाने पर प्रतिबंध लगा दें’

लाइव सिटीज डेस्क : दरभंगा और भागलपुर मामले पर गरमाई सियासत नरम होने का नाम नहीं ले रही है. एक के बाद एक वार-पलटवार का सिलसिला लगातार जारी है. विपक्ष के तेवर कड़े हैं. तो सत्तापक्ष से भी लगातार हमले हो रहे हैं. कल मंगलवार को बिहार की पूर्व सीएम और राजद नेता राबड़ी देवी ने कहा था कि गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे जैसे नेताओं की एंट्री बिहार में नहीं होने देंगे. इस पर जदयू नेता केसी त्यागी भड़क उठे हैं. उन्होंने राबड़ी देवी पर पलटवार कर दिया है.

केसी त्यागी (फाइल फोटो)

केसी त्यागी ने कहा कि राबड़ी देवी कोई IG नहीं कि किसी के आने-जाने पर प्रतिबंध लगाएं. केसी त्यागी ने आगे कहा कि गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे निर्वाचित सदस्य हैं उनके बिहार आने पर कैसे रोक लग सकता है. केसी त्यागी ने राबड़ी देवी के बयान पर कहा कि राबड़ी देवी ने जो भी कहा वह गरिमापूर्ण नहीं है. गिरिराज सिंह का एलान : 24 मार्च को बिहार आ रहा हूं, जिनको रोकना है रोक ले मुझे

बता दें कि राजद और राबड़ी देवी के एलान के बाद गिरिराज सिंह ने भी सोशल मीडिया पर ट्वीट किया था. उन्होंने कहा कि 24 मार्च को बिहार आ रहा हूं.. जिनको रोकना है रोक लें मुझे. इसके बाद राबड़ी देवी ने बयान दिया कि गिरिराज सिंह ने यह चेतावनी मुझे नहीं सीएम नीतीश कुमार को दी है. अब सीएम नीतीश कुमार गिरिराज सिंह को रोकें. राबड़ी देवी ने कहा कि नीतीश कुमार हमेशा दावा करते हैं कि सौहार्द बिगाड़ने वालों के साथ वे नहीं रहेंगे और न बर्दाश्त करेंगे. इसलिए यह चुनौती उनके लिए ही है.

बता दें कि राबड़ी देवी ने मंगलवार को बिहार विधान परिषद में कहा कि दोनों बिहार में आकर माहौल खराब करते हैं ऐसे में आरजेडी के कार्यकर्ता इन दोनों का लगातार विरोध करेंगे और ऐसे केंद्रीय मंत्रियों को बिहार में एंट्री नहीं होने देंगे.

देखें #Video- गिरिराज सिंह के एलान ने गरमा दी है बिहार की सियासत… 24 मार्च को आ रहे हैं

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*