बहुत अच्छे थे प्रगति मेहता और पत्नी खुशबू के रिश्ते, फिर क्यों कर लिया सुसाइड?

जमुई, राजेशः मुंह से झाग और फंदे से लटकी लाश. मौका-ए-वारदात पर यही सीन दिख रहा था. घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी. लेकिन कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं था. बोले भी तो कैसे मामला हाई प्रोफाइल है और सत्ताधारी गठबंधन के एक प्रमुख घटक दल के प्रदेश महासचिव से जुड़ा  है. लोग आश्चर्यचकित हैं और अचंभित हैं कि आखिर ऐसा क्या हो गया जो जदयू प्रदेश महासचिव प्रगति मेहता की पत्नी ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली.

अच्छा था पति-पत्नी के बीच रिश्ता

जानकार बताते हैं कि सब कुछ सामान्य चल रहा था और पति पत्नी के बीच रिश्ता भी अच्छा था. बताया जा रहा है कि कल रात ही प्रगति जोकीहाट से गिद्धौर वापस आए थे. लोग यह भी बताते हैं की प्रगति मेहता के पड़ोसियों को भी उनसे कोई खास मतलब नहीं था. घटना के संबंध में पुछने पर पड़ोसी भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं. चर्चा है कि पिछले माह ही प्रगति के चचेरे भाई का छेका देवघर में हुआ था. परिवार में सब कुछ सामान्य था और घर के सदस्य खुशहाल थे.

लोग आश्चर्य चकित हैं की मंगलवार की देर रात अचानक ऐसा क्या हो गया की प्रगति की पत्नी ने आत्महत्या कर ली. हालांकि पुलिस मामले को संदिग्ध बता रही है जिस वक्त फंदे से लाश को उतारा गया उस वक्त लाश के मुंह से झाग निकलना भी चर्चा का विषय बना है. फिलहाल कोई भी कुछ बोलने से परहेज कर रहा है क्योंकि मामला हाई प्रोफाइल है इसलिए पुलिस भी जल्दीबाजी में कोई बयान ना देकर फूंक फूंक कर कदम रख रही है.

चार साल पहले हुई थी प्रगति और खुशबू की शादी

जदयू नेता प्रगति मेहता की शादी चार साल पहले समस्तीपुर के मौहिदीनगर के अरुण मेहता की पुत्री खुशबू के साथ हुई थी. खुशबू से प्रगति मेहता को एक डेढ़ वर्षीय पुत्री भी है, जिसका नाम दिव्यांशी है. मृतका खुशबू कुछ दिन पहले ही अपने मायके से ससुराल गिद्धौर आयी थी. पारिवारिक सूत्र और आसपास के ग्रामीण बताते हैं कि दोनों का दांपत्य जीवन अच्छा चल रहा था.

About Md. Saheb Ali 4772 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*