जदयू का बड़ा हमला : पीएम मोदी को विदेश घूमने से फुरसत नहीं, भाजपा में बढ़ी बौखलाहट

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में महागठबंधन में दरार के बीच जदयू के पूर्व मंत्री व विधायक श्याम रजक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कड़ा बयान दिया है. श्याम रजक का यह बयान ऐसे समय में आया है, जब बिहार में महागठबंधन को लेकर तरह तरह की खिचड़ी पक रही है. इससे भाजपा ही नहीं, पूरे विपक्ष में बौखलाहट है.

जदयू विधायक श्याम रजक ने अमरनाथ यात्रा में हुए आतंकी हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विदेश घूमने से फुरसत ही नहीं है. कब केंद्र सरकार आतंकियों के खिलाफ कड़ा कदम उठायेगी. उन्होंने कहा कि अमरनाथ यात्रा में आतंकी हमला की जितनी निंदा की जाये, कम है, लेकिन केंद्र केवल कड़ा कदम उठाने की बात करती है. उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवल विदेश घूमने में लगे रहते हैं.

पॉलिटिकल कॉरिडोर में हो रही चर्चा के अनुसार श्याम रजक का यह बयान ऐसे समय में आया है, जब महागठबंधन में ‘राजनीतिक तूफान’ मचा हुआ है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के आवास पर सीबीआई रेड के बाद से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चुप्पी लगी हुई है, जबकि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को पद से हटाने के लिए भाजपा का लगातार दबाव बना हुआ है. वहीं राजद ने तेजस्वी के इस्तीफे से इनकार कर दिया है. इसे लेकर मंगलवार को जदयू की महत्वूपर्ण बैठक होने वाली है.

बहरहाल भाजपा खेमे में जदयू विधायक श्याम रजक के बयान से बेचैनी हो गयी है. हालांकि अभी तक इस पर भाजपा की ओर से कोई अधिकृत बयान नहीं आया है. लेकिन पॉलिटिकल कॉरिडोर में हो रही फुसफुसाहट की मानें तो भाजपा नेताओं में श्याम रजक के बयान को लेकर बौखलाहट जरूर है. हालां​कि भाजपा नीतीश कुमार की चुप्पी तोड़ने का इंतजार कर रही है.

बता दें कि बीती रात अमरनाथ यात्रा में आतंकी हमले से सात लोगों की मौत हो गयी है. इस घटना की निंदा पूरा देश कर रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी इसकी निंदा की है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने भी ट्वीट कर आतंकी हमले की निंदा की है. लेकिन जदयू विधायक श्याम रजक का इसे लेकर प्रधानमंत्री पर निशाना से राजनीतिक बखेड़ा खड़ा हो गया है.