उदय नारायण चौधरी बोले- लालू परिवार तेजी से उठेगा, दिनेश त्रिवेदी ने कहा- PM कर रहे एक्टिंग

लाइव सिटीज डेस्क : राजधानी पटना में राष्ट्रमंच के बैनर तले कई गैर भाजपाई नेता एकजुट हुए. देश के पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने बीजेपी से नाता तोड़ लिया. इस दौरान भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, तेजस्वी यादव समेत कई बड़े नेताओं ने जम कर बीजेपी सरकार पर हमला बोला. कांग्रेस से राज्यसभा सांसद रेणुका चौधरी ने मोदी सरकार पर ताबड़तोड़ हमले किये. इन सब के बीच जदयू में बागी तेवर दिखा रहे पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे. उन्होंने भी जम कर भाजपा पर निशाना साधा. उनके अलावा पूर्व रेलमंत्री और टीएमसी सांसद दिनेश त्रिवेदी ने भी केंद्र की मौजूदा सरकार पर निशाना साधा.

उदय नारायण चौधरी ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग राष्ट्र द्रोही हैं. उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को लेकर कहा कि लालू परिवार तेज़ी से उठेगा. उदय नारायण चौधरी ने आरक्षण का भी मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि न्यायपालिका में आज तक आरक्षण नहीं दिया. लोकतंत्र को समाप्त करने की कवायद की जा रही है.

उन्होंने चुनाव में EVM का मुद्दा उठाते हुए कहा कि मुझे डर है कि ये लोग EVM का गलत उपयोग करेंगे. लोकतंत्र का गला घोंटने की साजिश हो रही है. फूलपुर और गोरखपुर औए बिहार के उपचुनाव ने सब साफ कर दिया है. अगर ये आगे आएंगे तो साजिश के तहत ही आएंगे. उन्होंने कहा कि जनता के पैसों को लूटा जा रहा है.

बोलीं रेणुका चौधरी : लालू को जानते नहीं हैं, उनके एक इशारे पर पूरा बिहार उठ आएगा
दिनेश त्रिवेदी, TMC नेता और पूर्व रेलमंत्री

दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि यशवंत सिन्हा पदों के मोहताज नहीं हैं. बल्कि पद उनकी मोहताज होती है. आज हर दिल में एक तूफान है. तूफान में गीदड़ नहीं, बल्कि यशवंत सिन्हा जैसे लोग शेर बनकर निकलता है. हवा का रुख बदल चुका है. ममता बनर्जी और लालू प्रसाद ने ही मिलकर दिल्ली में बैठे लोगों के खिलाफ आंदोलन छेड़ा है.

कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी का मोदी सरकार पर अब तक का सबसे बड़ा हमला…देखें वीडियो में…

 

मैं 1990 से संसद का सदस्य हूं, लेकिन पहली बार इस तरह का सत्र देखा, जो पहले कभी नहीं दिखा. ऐसा लगता है कि उनको संसद का सत्र चलाना ही नहीं है. ये सब साजिश है. अभिनय करने में लगे हैं पीएम, लेकिन ये ज्यादा समय तक नहीं चल सकता है. लालू प्रसाद के साथ अन्याय हो रहा है. ममता, लालू, यशवंत सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा, जैसे लोग देश पर आंच नहीं आने देंगे.

About Amit Jaiswal 1004 Articles
पटना में क्राइम की हर खबरों पर होती है पैनी नजर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*