एनडीए में ‘चिराग’, बीजेपी के मीडिया बाइट सेंटर के उद्घाटन कार्यक्रम में देवेन्द्र फडणवीस ने कर दिया क्लीयर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना के होटल चाणक्या में बीजेपी की ओर से बनाए गए मीडिया बाइट सेंटर का उद्घाटन महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने किया. इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री नित्यानंद राय, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, मंत्री मंगल पांडेय, सांसद रामकृपाल यादव समेत कई नेता मौजूद रहे.

उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि बिहार में एनडीए एकजुट है. बीजेपी-जेडीयू और एलजेपी मिलकर साथ चुनाव लड़ेगी. हमारे यहां आने का रास्ता सभी के लिए खुला है, यहां से जाने वाला कोई नहीं है.



देवेन्द्र फडणवीस ने बिहार की धरती को नमन करते हुए कहा कि यहां की धरती ऊर्जावान है. युवा शक्ति से लबरेज है. ऐसे में युवाओं का भविष्य मोदी जी का साथ देने से उज्जवल होगा. मोदी जी ने कोरोना की चुनौती को अवसर के रूप में लिया है .आपदा को अवसर के लिए मोदी ने आत्मनिर्भर भारत अभियान चलाया है.  इतना बड़ा विकास का पैकेज आजतक कभी तैयार नहीं हुआ जितनी योजनाएं बनाई गयी. सभी योजनाओं ने मूर्त रूप लिया.

वहीं सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को चुनावी मुद्दा बनाए जाने के आरोप पर जवाब देते हुए फडणवीस ने कहा कि हमारे लिए यह चुनाव का मुद्दा नहीं है. सुशांत बिहार और देश का बेटा है,इसकी जांच से तथ्य सही तरीके से बाहर निकलेगा.

देवेन्द्र फडणवीश ने कंगना रऩौत को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि रनौत के साथ जो हुआ उसका बीजेपी समर्थन नहीं करती है, लेकिन मुंबई को कंगना द्वारा पीओके कहना पूरी तरह से गलत है. कंगना को ऐसा नहीं कहना चाहिए था.