सीटों को लेकर बीजेपी के साथ जेडीयू की बैठक खत्म, 4 घंटे तक पटना में पार्टी नेताओं ने किया मंथन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : महागठबंधन में सीटों का बंटवारा हो गया. लेकिन एनडीए में अभी भी पेंच फंसा हुआ है. बीजेपी जेडीयू के बीच लोजपा की ऐसी पेंच फंसी है जिससे निकलने को लेकर दोनों ही दलों के लोग खूब माथापप्ची कर रहे हैं. आज भी सीटों को लेकर पटना के रूपसपुर गेस्ट हाउस में बीजेपी नेताओं के साथ जेडीयू के वरिष्ठ नेताओं की बैठक हुई.

सीट शेयरिंग को फाइनल टच देने को लेकर दोनों ही दल के नेताओं के बीच करीब 4 घंटे तक बैठक चली. दोनों ओर से प्रत्येक सीट पर तर्क वितर्क किया गया. कुल 243 सीटों की जन्म कुंडली खंगाली गयी. सिटिंग सीट को लेकर भी दोनों ओर से चर्चा किया गया.



हालांकि बैठक किस नतीजे पर पहुंचा इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है. कहा जा रहा है कि कल यानी रविवार को एक बार फिर दोनों ही दलों के नेता एक साथ बैठेंगे. फिर सीटों पर मंथन होगा उसके बाद उसको सार्वजनिक किया जाएगा. इसके पहले आज की बैठक में बीजेपी नेताओं के साथ क्या बातें हुई इसकी जानकारी जेडीयू नेताओं ने सीएम नीतीश कुमार को दी .

इधर दोनों ही दल लोजपा के आज होने वाली बैठक पर नजर थी. कहा जा रहा था कि लोजपा के एनडीए में रहने या नहीं रहने के घोषणा के बाद बीजेपी-जेडीयू अपने-अपने हिस्से की सीटों की घोषणा करती. लेकिन ऐसा हो नहीं सका. अचानक रामविलास पासवान की तबीयत को लेकर लोजपा की बैठक नहीं हुई.