राजद की दो टूक के बाद आज टूटेगा सीएम नीतीश का मौन व्रत !

लाइव सिटीज डेस्क : आज महागठबंधन के भविष्य पर बड़ा फैसला आ सकता है. सोमवार को राजद की बैठक में तेजस्वी के इस्तीफे नहीं देने के निर्णय के बाद अब सबकी निगाहे जदयू की होने वाली अहम बैठक पर है.  बता दें कि राजद ने बैठक के बाद दो टूक शब्दों में कह दिया था कि  डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे.  अब सीएम नीतीश कुमार की अध्यक्षता वाली इस बैठक का सभी को बेसब्री से इंतजार है. 

राजगीर से स्वस्थ होकर लौटे सीएम नीतीश कुमार ने आज मंगलवार को अपने आवास पर राज्य कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है. इस बैठक के बाद से सियासी तस्वीर साफ हो सकती है. वैसे तो इस कार्यकारिणी में संगठन के विस्तार पर बातचीत होने का प्रस्ताव है लेकिन इसमें ताजा राजनीतिक हालत पर भी विचार होने की पूरी संभावना है. जदयू की बैठक 11बजे से शुरू होगी. इस बैठक में विधानमंडल के सदस्य, मंत्री, प्रवक्ता और प्रकोष्ठों के अध्यक्ष भी मौजूद रहेंगे.

बता दें कि राजगीर से लौटे ही सीएम नीतीश ने सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोर ग्रुप के साथ बैठक की. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह, मंत्री बिजेंद्र यादव और ललन सिंह के साथ राजीनितक हालत पर सोमवार को चर्चा की हालांकि सीएम से मुलाकात के बाद इन नेताओं ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया.

वहीं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद भी चारा घोटाला से जुड़े मामले को लेकर रांची गए हुए हैं. जहां वे सीबीआई की विशेष कोर्ट में पेश होंगे. लिहाजा बिहार के इन दोनों बड़े नेताओं का  उपराष्ट्रपति चुनाव को लेकर सोनिया गांधी द्वारा बुलाई गई विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होना भी मुमकिन नहीं है. इसके बाद से राजनीतिक गलियारों में भी कई तरह की अटकलें तेज हो गई है.

यह भी पढ़ें-  सुमो की चुनौती : तेजस्वी के इनकार के बाद क्या बर्खास्त करने की हिम्मत दिखाएंगे नीतीश

राजद की बैठक में हो गया फैसला, तेजस्वी नहीं देंगे इस्तीफा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*