श्याम रजक का बड़ा हमला, कहा- लालू बुजुर्गियत में दे रहे अनाप-शनाप बयान

shyam-rajak
श्याम रजक (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में सियासी संग्राम अब और भी गहराता जा रहा है. दो बड़े सत्ताधारी दलों का टकराव अब खुल कर सामने आने लगा है. महागठबंधन अब बिलकुल नाजुक मोड़ से गुजर रहा है. कल शुक्रवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद रांची से लौट कर साफ शब्दों में कहा कि बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव किसी भी हालत में इस्तीफा नहीं देंगे.  इस पर आज शनिवार को जदयू  विधायक श्याम रजक ने पलटवार किया है. 

जदयू विधायक श्याम रजक ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जदयू पार्टी का स्टैंड बिलकुल साफ़ है.  पार्टी अपने स्टैंड से बिलकुल पीछे नहीं हटेगी. लालू प्रसाद अब बुजुर्ग हो चुके हैं. बुजुर्ग मानसिकता के कारण अब अनाप-शनाप बोले जा रहे हैं.  श्याम रजक ने कहा कि जनता यदि सत्ता में बैठाती है तो बाहर का रास्ता भी दिखाती है.

फाइल फोटो

दरअसल, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद रांची से लौटते ही अपनी पार्टी की बैठक बुलाई. बैठक समाप्त होते ही उन्होंने मीडिया से कहा कि तेजस्वी यादव किसी भी सूरत में इस्तीफा नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि मैं किसी षड़यंत्र से मैं डरने वाला नहीं हूँ. कोई कितना भी भभकी दे, लालू प्रसाद यादव डिगेगा नहीं. तेजस्वी यादव निर्दोष हैं, इसलिए इस्तीफा क्यों देंगे? राजद का कोई मंत्री भी इस्तीफा नहीं देने जा रहा है. लालू प्रसाद ने कहा कि कहा कि बार-बार हमें स्पष्टीकरण देना भी नहीं है. मीडिया कई तरीके से भ्रम फैला रहा है, जिसकी हम परवाह नहीं करते हैं. बिहार की जनता सच जानती है. जनता हमारे साथ है. राजद की पूर्व सहमति भी तेजस्वी यादव के इस्तीफे नहीं देने के पक्ष में है.

उनके इस बयान के बाद जदयू ने भी भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हुए अपना हमला जारी रखा है. श्याम रजक द्वारा लालू प्रसाद पर दिए गए इस बड़े बयान से महागठबंधन की डोर और भी कमजोर होती दिख रही है.

यह भी पढ़ें-  फिर बिगड़ा जायका : लालू की दो टूक तेजस्वी नहीं देंगे इस्तीफा