JDU सांसद आरसीपी सिंह और उनकी पत्नी ने दी कोरोना को मात, निगेटिव होकर दोनों अपने घर पहुंचे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  जेडीयू सांसद आरसीपी सिंह ने कोरोना को मात दे दी है. कोरोना संक्रमित होने के कारण पटना एम्स में भर्ती आरसीपी सिंह अब पूरी तरह ठीक हो गए हैं. रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद अस्पताल से उनकी छुट्टी हो गयी.

इसके साथ ही कोरोना संक्रमित आरसीपी सिंह की पत्नी भी अब पूरी तरह से ठीक हो गयी हैं. इन्हें भी पटना एम्स अस्पताल से छुट्टी मिल गयी. दोनों ही अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने घर पहुंच गए है.



2 अगस्त को जेडीयू सांसद आरसीपी सिंह और उनकी पत्नी के कोरोना संक्रमित होने की खबर आयी थी. इसके बाद दोनों को पटना में एम्स में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों की टीम की देखरेख में दोनों को क्वारंटीन किया गया.

इसी दिन पटना डीएम रवि कुमार और विधायक ललन पासवान के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर आयी थी. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ये दोनों भी होम क्वारंटीन हो गए .

बिहार में कोरोना लगातार पैर पसारता जा रहा है. संक्रमितों की संख्या में लगाताज इजाफा दर्ज की जा रही है. कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से संपर्क में हैं.

बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए राज्य सरकार लगातार प्रयासरत है. जांच की संख्या को बढ़ाया गया. लगातार विभाग के अधिकारी इसकी मॉनिटरिंग कर रहे है. विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत ने पटना, गया और भागलपुर के अस्पतालों को दौरा कर वहां की स्वास्थ्य व्यवस्था का निरीक्षण किया.