बेगूसराय में जेडीयू सांसद आरसीपी सिंह का भारी विरोध, मुंगेर कांड को लेकर आक्रोशितों ने किया हंगामा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : मुंगेर घटनाक्रम को लेकर बेगूसराय में जेडीयू सांसद आरसीपी सिंह का भारी विरोध का सामना करना पड़ा. उनकी गाड़ी को जाप कार्यकर्ताओं ने रोककर नारेबाजी करने लगे. हालात ऐसी हो गयी की जाप कार्यकर्ता और जेडीयू कार्यकर्ता के बीच हिंसक झड़प शुरू हो गयी. आरसीपी सिंह के सामने ही जाप और जेडीयू कार्यकर्ता आपस में उलझ गए और मारपीट करने लगे.

बताया जा रहा है कि मारपीट में जेडीयू के युवा नेता दीपक कुमार का सरग फट गया है, जिसे इलाज के लिए शाहपुर कमाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हंगामा कर रहे जाप कार्यकर्ता मुंगेर में हुई घटना को लेकर आरसीपी सिंह से न्याय दिलाने की मांग कर रहे थे.



आक्रोशित जाप कार्यकर्ता आरसीपी सिंह के सामने ही नीतीश कुमार मुर्दाबाद, आरसीपी सिंह वापस जाओ जैसे नारे लगाते रहे. इस दौरान वहां मौजूद जेडीयू कार्यकर्ता भड़क गए. दोनों ओर से हाथापाई शुरू हो गयी, और देखते ही देखते मारपीट की नौबत आ गयी. बाद में दोनों पक्ष के लोगों ने ही मिलकर लोगों को शांत कराया.

बता दें कि मुंगेर में सोमवार की रात मूर्ति विसर्जन के दौरान हंगामा हुआ. जिसपर कंट्रोल करने को लेकर पुलिस को लाठीचार्ज और फायरिंग करनी पड़ी. इस घटना में एक युवक की पुलिस की गोली लगने से मौत हो गयी है जबकि कई घायल हो गए है.

घटना के बाद एसपी लिपी सिंह की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं. सुशील मोदी ने ट्वीट कर पूरे मामले पर चुनाव आयोग से संज्ञान लेते हुए दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं तेजस्वी ने आज की चुनावी सभा में कहा कि अगर महागठबंधन की सरकार बनती है तो एसपी लिपि सिंह पर कार्रवाई होगी.