JDU ने पूछा – तेजस्वी यादव ‘घटोत्कच’ हैं क्या, एक दिन में कैसे इतना खा लेते हैं ?

बिहार, नेता प्रतिपक्ष, तेजस्वी यादव, होटल बिल,जदयू ,नीरज कुमार, tejashwi yadav, jdu

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के होटल बिल पर बवाल शुरू हो गया है. जदयू ने तेजस्वी यादव पर जबरदस्त हमला बोला है. दरअसल पटना में मीडिया से बातचीत में जदयू प्रवक्ता व एमएलसी नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर सवाल उठाए हैं. जदयू प्रवक्ता ने तेजस्वी यादव को घटोत्कच कह डाला है.

तेजस्वी पर जदयू का हमला

आरोप बता दें कि कर्नाटक में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के लाखों रुपए खर्च करने पर जेडीयू की ओर से हमला बोला गया है. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए उन्हें घटोत्कच बताया. उन्होंने पूछा कि तेजस्वी एक दिन में इतना कैसे खाते हैं. इतना तो एक दिन में घटोत्कच भी खर्च नहीं करता था.

अपने खर्च का हिसाब दें तेजस्वी

नीरज ने कहा कि तेजस्वी अपने खर्च का हिसाब दें कि उन्होंने कर्नाटक में कहां और कितना पैसा खर्च किया. उन्हें बिहार की जनता के सामने खर्च का हिसाब रखना चाहिये. दरअसल, आरटीआई के हवाले से हुए खुलासे के अनुसार कर्नाटक में सीएम एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने गए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव 24 घंटे के लिए एक होटल में रुके थे.

कर्नाटक होटल बिल पर बवाल

यहां उनका बिल एक लाख दो हजार चार सौ रुपए आया था. तेजस्वी का बचाव करते हुए आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा था कि ये सब बात कहां से आ गईं. गरीब-गुरबों की सेवा करने वाले पर लोग इल्जाम लगा रहे हैं.

About Md. Saheb Ali 3102 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*