बोले नीरज कुमार- लालू परिवार की लीला अद्भुत, दल की दलित विधायिका को ही कर दिया क्वारंटाइन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: विधानसभा चुनाव के पहले पक्ष और विपक्ष में हमलेबाजी का सिलसिला जारी है. तेजस्वी ने सीएम नीतीश को बेरोजगारी को लेकर उपदेश क्या दे दिया, इधर जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने लालू परिवार को ही निशाने पर ले लिया. नीरज कुमार ने कहा कि लालू परिवार की लीला अद्भुत है.

दरअसल, कोरोना संकट के बावजूद रांची में लालू यादव से उनके चाहने वालों के मिलने का सिलसिला जारी ही है. लाख बिमारी का खतरा हो लेकिन इसके बावजूद भी लोग यहां हाजिरी लगाने पहुंच ही जाते हैं. ऐसा ही एक वाकया सामने आया है जब राजद की एक दलित विधायिका लालू यादव से मिलने पहुंचीं तब. उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया और लालू यादव से मिलने नहीं दिया गया. इसपर जेडीयू के नीरज कुमार ने जोरदार हमला बोला है.



उन्होंने तेजस्वी यादव से कहा कि जुबान खोलिए और बताईए कि कौन सही है और कौन गलत है, सोने का चम्मच लेकर जिसने जन्म लिया है वो क्वारंटाइन नहीं होगा पर विधायिका दलित है तो क्वारंटाइन होंगी, आखिर ये दोहरा मापदंड क्यों?

झारखंड प्रशासन ने नए निर्देश जारी किये हैं कि बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों को 14 दिनों तक क्वारंटाइन किया जाएगा और इसी नियम के तहत समता देवी को क्वारंटाइन किया गया है. वहीं नियम जारी होने के ही दिन बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद अखिलेश सिंह भी लालू प्रसाद मिलने गए थे वहीं शाम को मिलने गई समता देवी को प्रशासन द्वारा क्वारंटाइन कर दिया गया. जाहिर सी बात है कि इस पूरे मामले के बाद सियासत तेज हो गई है.