लालू यादव के ऑडियो पर जदयू और राजद में छिड़ी जंग, शालिनी मिश्रा ने किया वार तो भाई वीरेन्द्र ने कही ये बात

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू यादव का ऑडियो जब से वायरल हुआ है तब से बिहार की राजनीति में घमासान मचा हुआ है. एक तरफ राजद और कांग्रेस इन सभी बातों को झुठला रहे हैं तो वहीं सत्ता पक्ष ने इसको लेकर लालू परिवार पर निशाना साधने का काम किया है.

मोकामा से विधायक अनंत सिंह ने इस ऑडियो को गलत बताया है. उन्होंने कहा है कि यह सब गलत है, उनको किसी का कोई कॉल नहीं आया है. तो वहीं सत्ता पक्ष से जेडीयू विधायक शालिनी मिश्रा ने कहा है कि यह उनकी पुरानी आदत है. उन्होंने साड़ी व्यवस्थाओं को अपने कंट्रोल में रखा हुआ है. इन कॉल से कोई फर्क नहीं पड़ता. विधानसभा अध्यक्ष के पद पर एनडीए ही विराजमान होंगे.



वहीं राजद के भाई विरेन्द्र ने इसके ठीक विपरीत बयान दिया है. और कहा है कि किसी को कोई प्रभावित नहीं कर रहा है. यादव ये सब काम नहीं करते हैं. आवाज को बदला गया है. वहीं सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वह इस वक़्त बेरोजगार हो गए हैं और रोजगार पाने के लिए सब कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि लालू यादव की आवाज में बहुत लोग बोलते हैं बिहार में. उन्होंने कहा कि यह डबिंग आवाज है, सुशील मोदी की यही फितरत है.