जेडीयू को कोरोना वायरस ने दिया झटका, विधायक सुनील चौधरी भी हुए संक्रमित

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता ही जा रहा है. आम से लेकर खास तक कोरोना की जद में आ गए है. जेडीयू विधायक सुनील चौधरी अब कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. सुनील चौधरी बेनीपुर से जेडीयू के विधायक हैं और पिछले दिनों उन्होंने अपना टेस्ट कराया था. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

बता दें कि शनिवार को जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह कोरोना पॉजिटिव हो गए. आरसीपी सिंह और उनकी पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. उनका एक स्टाफ भी कोरोना संक्रमित हो गया है. आरसीपी सिंह और उनकी पत्नी दोनों को पटना के एम्स में भर्ती कराया गया. इस खबर से बिहार की सियासत में हड़कंप मच गया है. इनके बाद संपर्क में आने वाले लोगों की ट्रेसिंग शुरू हो गयी है. सांसद ने एक सप्ताह के अंदर संपर्क में आने वाले लोगों से जांच कराने की बात कही है.



बिहार विधान सभा में अनुसूचित जाति जन जाति कल्याण समिति के सभापति व जदयू विधायक ललन पासवान भी शनिवार को कोरोना पोजेटिव पाए गए. विधायक ललन पासवान अपने आवास पर ही आइसोलेशन में चले गए हैं. जदयू नेता मनोज लाल दास मनु ने विधायक ललन पासवान के पाजिटिव आने की जानकारी दी. बताया कि पिछले एक सप्ताह से ललन पासवान बुखार से पीड़ित थे. गुरुवार को उन्होंने कोविंद 19 का टेस्ट कराया गया था और शनिवार को रिपोर्ट पोजेटिव आया.