दही चूड़ा भोज पर जेडीयू ने दिया नारा, बीस-बीस फिर से नीतीश

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आज मकर संक्रांति के अवसर पर जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नरायान सिंह के घर पर दही चुड़ा का भोज रखा गया. इस भोज में जेडीयू समेत एनडीए के तमाम नेता पहुंचे. सभी ने मिलकर दही चुड़ा का आनंद उठाया. इस मौके पर नेताओं के बीच आपस में थोड़ी बहुत राजनीतिक चर्चा भी हुई. वहीं, जेडीयू की ओर से कहा गया कि ये वर्ष चुनावी वर्ष है. जेडीयू नेता ने एक नारा दिया बीस-बीस फिर से नीतीश.

वशिष्ठ नरायान सिंह के घर पर आयोजित दही चूड़ा भोज में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी समेत जेडीयू और एनडीए के तमाम छोटे बड़े नेता शामिल हुए. सभी ने मिलकर इस दही चूड़ा के भोज का आनंद उठाया. वहीं, इस अवसर पर राज्य के अलग-अलग हिस्से से जेडीयू कर्यकर्ता आए थे. सभी ने वशीष्ट नरायान सिंह  और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की.

एकजुट होकर लड़ेंगे चुनाव

इस मौके पर जेडीयू की ओर से कहा गया कि ये वर्ष चुनावी वर्ष है, फिर से हम सभी एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे. अभी चुनाव में कुछ महीनों का समय है, एक बार फिर से बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी. वहीं, जेडीयू नेता ने एक नारा दिया बीस बीस फिर से नीतीश.

मकर संक्रांति के अवसर पर होता है दही चूड़ा का भोज

बता दें कि वशिष्ठ नारायण सिंह मकर संक्रांति के अवसर पर कई सालों से दही चूड़ा भोज का आयोजन करते आ रहे हैं. इस भोज में बड़ी तादाद में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता शामिल होते हैं. इसको लेकर बिहार के कई इलाकों से चूड़ा और दही मंगाया जाता है.