सीएम नीतीश दिल्ली में दिखाएंगे दम, जदयू का सम्मेलन आज

लाइव सिटीज डेस्क : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार अपनी पार्टी को और भी मजबूत करना चाहते हैं. साथी ही अन्य राज्यों में इसका विस्तार चाहते हैं. इसके लिए संगठन ढांचे को मजबूत करने का काम भी शुरू कर दिया गया है. इसी कड़ी में 10 दिसम्बर को दिल्ली में पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन होगा. तालकटोरा स्टेडियम में होने वाले इस सम्मेलन में 5000 से अधिक जदयू कार्यकर्ताओं को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संबोधित करेंगे.  लालू से मिले अली अनवर, मांझी-कुशवाहा को दिया न्यौता, नीतीश पर भी बोले

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने बताया कि दिल्ली में जदयू की ताकत को और विस्तार देने के लिए यह सम्मेलन बुलाया गया है. दिल्ली जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) आरसीपी सिंह, केसी त्यागी, बिहार प्रदेश जदयू अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह, दिल्ली जदयू के प्रभारी संजय झा समेत कई और शीर्ष नेता संबोधित करेंगे.



जदयू नेता केसी त्यागी और सीएम नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

केसी त्यागी ने कहा कि हाल ही में बेंगलुरु में जदयू का कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ था. यहां जदयू ने नए प्रदेश अध्यक्ष का मनोनयन भी किया है. हरियाणा, राजस्थान, मध्य प्रदेश, तमिलनाडू, कर्नाटक, छत्तीसगढ़ और केरल में नए प्रदेश अध्यक्षों की नियुक्ति कर दी गई है. दिल्ली में पहले ही प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था.

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव में पार्टी के 38 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं. जदयू ने कहा है कि गुजरात में सीट जीतना महत्वपूर्ण नहीं है. पार्टी  गुजरात में अपनी सकारात्मक मौजूदगी दर्ज करने में कामयाब जरूर होगी. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार फरवरी माह में बेंगलुरु जा सकते हैं. इस प्रदेश के जदयू अध्यक्ष महिमा पटेल ने श्री कुमार को वहां आमंत्रित किया है. जदयू बेंगलुरु में फरवरी में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित करेगा, जिसे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार संबोधित करेंगे.