‘सॉन्ग’ से विरोधियों को शिकस्त देगी जेडीयू, पार्टी ने जारी किया नया गाना ..

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा के चुनावी दंगल अपने विरोधियों को धूल चटाने के लिए जेडीयू ने नया गाना जारी किया है. मगही भाषा में जारी इस गाने की बोल है कदम-कदम बढ़ाव हो, विकास गीत गावा हो…

जेडीयू के नये गीत में मुख्यमंत्री नीतीश के व्यक्तित्व, विज़न और 15 साल के काम को स्वरबद्ध किया गया है. जो सुनने में काफी रोचक लग रहा है. गाने में मुख्यमंत्री को विकास पुरुष बताया गया है. गाने के माध्यम से यह बताने की कोशिश की गई है तो 15 सालों में बिहार ने काफी तरक्की की है.



गाने के बोल हैं, ‘कदम कदम बढ़ावा हो, विकास गीत गावा हो,  नीतीश जी के सपना के बिहार तू बनावा हो… सड़कों और पुलों के बिछे जाल में बेहतर बिहार के भविष्य की चमक दिखती है…तरक्की दिखती है…’

पार्टी की ओर से नये गीत जारी करने पर मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि

नीतीश कुमार ने बिहार में शासन ऐसे किया, जैसे किसी पौधे को सींचकर विशाल पेड़ का रूप दिया जाता हो. तभी तो आज बिहार विकासशील से विकसित राज्य की ओर अग्रसर है.

आगे उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार ने बिहारवासियो से जो वादा किया था, उन सभी को पूरा किया है. वादों को पूरा करने के लिए कई अहम फैसले लिए हैं. वे 15 सालों से बिहार पर शासन इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि जो कहते हैं वही करते हैं.

वहीं उऩ्होंने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि तेजस्वी यादव जी, नीतीश कुमार निश्चय पुरुष हैं और आज तक उन्होंने  जो निश्चय लिया है उससे एक इंच भी टस से मस नहीं हुए हैं.

जब बात अल्पसंख्यक, दलित, पिछड़ा , अतिपिछड़ा की आती है तो नीतीश कुमार उनकी सुरक्षा और उन्हें सम्मान देने में सबसे आगे रहते हैं. चाहे दशरथ मांझी को सम्मान देने की बात हो या फिर जीतनराम मांझी की.