जेडीयू का वर्चुअल सम्मेलन समाप्त, 243 सीटों के पार्टी नेता को दिया गया जीत का मंत्र

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जेडीयू का विधानसभावार वर्चुअल सम्मेलन आज समाप्त हो गया. 13 दिनों तक चले इस सम्मलेन के दौरान बिहार के सभी 243 सीटों के पार्टी नेता और पदाधिकारी से वर्चुअल संवाद किया गया.

इसके लिए पार्टी की ओर से अलग-अलग चार टीमें बनायी गयी थी. जिसकी कमान पार्टी के तेज तर्रार माने जाने वाले आरसीपी सिंह, ललन सिंह, वशिष्ठ नारायण सिंह और विजेन्द्र यादव को दी गयी थी. इन सभी के नेतृत्व में चार अलग-अलग टीम का गठन किया गया था.



गठित टीम के द्वारा प्रत्येक दिन चार-चार विधानसभा क्षेत्र के पार्टी नेता और पदाधिकारियों से संवाद कर बूथ लेवल की तैयारियों का जायजा लेने और उन्हें सरकार की उपलब्धि बताने का काम किया गया.

आज आरसीपी सिंह के नेतृत्व में धमदाहा, मधेपुरा, बाबूबरही, नरकटिया और ढाका विधानसभा क्षेत्र का सम्मेलन आयोजित किया गया. आरसीपी सिंह के अलावा इस सम्मेलन में मंत्री नीरज कुमार, संतोष निराला और सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी भी जुड़े.

उधर प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के नेतृत्व वाली टीम ने आज बिहारशरीफ और हरनौत विधानसभा सीटों का सम्मेलन किया जबकि ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव की टीम ने नालंदा और हिलसा के नेताओं से संवाद किया गया.

जवकि लोकसभा सांसद और पार्टी के वरिष्ठ नेता ललन सिंह की टीम ने गोह, हिसुआ, गोविंदपुर, मोकामा और बाढ़ विधानसभा क्षेत्र में वर्चुअल सम्मेलन को संबोधित किया.

अब जेडीयू का पूरा फोकस मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली पर चला गया है. आगामी 7 अगस्त को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पार्टी की तरफ से आयोजित वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे.