‘बहुत जल्द जेडीयू का वजूद हो जाएगा समाप्त’, रांची में पिता लालू से मिले तेजप्रताप कहा- बिहार में बनाएंगे सरकार

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : रांची रिम्स में लालू यादव से उनके बड़े बेटे व आरजेडी विधायक तेजप्रताप ने मुलाकात की. तेजप्रताप के साथ धनंजय और अशोक यादव ने भी लालू यादव से  मुलाकात की. करीब तीन घंटे तक तेजप्रताप और लालू के बीच बातचीत हुई. इस दौरान पारिवारिक और राजनीतिक बातें हुई. तेजप्रताप ने अपने पिता के स्वास्थ्य की जानकारी ली.

मुलाकात बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लालू जी की तबीयत ज्यादा खराब है. उनकी कीडनी 25 फीसदी ही काम कर रही है. अस्पताल के डॉक्टर लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं. हम सभी परिवार के लोग भी उनकी स्वास्थ्य को लेकर चिंतिंत है. देश के नामी गिरामी डॉक्टरों से संपर्क किया गया है. उनसे लालू यादव को आकर देखने की अपील की गयी है.



वहीं अरूणाचल प्रदेश में जेडीयू के 6 विधायक बीजेपी में शामिल होने पर चुटकी लेते हुए तेजप्रताप ने कहा कि बीजेपी अपने सहयोगी को धीरे-धीरे निगल जाती है और उन्हें पता भी नहीं चलता है. ऐसा ही कुछ जेडीयू के साथ हो रहा है. धीरे-धीरे जेडीयू का वजूद पूरी तरह से समाप्त हो जाएगा.

किसानों के मुद्दों पर केन्द्र और राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए तेजप्रताप ने कहा कि केन्द्र सरकार पूरी तरह से घिर गयी है. किसानों की मांग जायज है. सरकार उनके साथ लुकाछिपी का खेल खेलना बंद करें. उनकी समस्याओं को दूर करने की जरूरत है. इस ठंडी में देश के किसान खुले आसमान के तले धरना दे रहे हैं, लेकिन सरकार के कानों पर जू तक नहीं रेंग रहा है.

तेजप्रताप ने बिहार में जल्द ही महागठबंधन की सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि हमलोग के पास डबल इंजन की सरकार से ज्यादा बहुमत है. बिहार की वर्तमान सरकार ने पीछले दरवाजे से सरकार बनाने का काम किया है. जेडीयू और बीजेपी के बीच अनबन अब खुलकर सामने आ रही है.