CM नीतीश पर अमर्यादित टिप्पणी से नाराज JDU कार्यकर्ताओं ने फूंका तेजस्वी का पुतला

मुजफ्फरपुर, अभिषेक: विधानसभा में  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर पूरे बिहार में जगह- जगह तेजस्वी के विरोध में पुतले फूंके जा रहे हैं और जमकर प्रदर्शन किया जा रहा है. वहीं, शहर के कल्याणी चौक पर जेडीयू जिला इकाई के द्वारा तेजस्वी यादव का पुतला फूंका गया. 

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव के विरोध में जमकर नारेबाजी की. जदयू जिलाध्यक्ष रंजीत साहनी ने कहा कि सदन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर जिस तरह से नेता प्रतिपक्ष ने अभद्र टिप्पणी की है, वह निंदनीय है. तेजस्वी यादव 9वीं फेल हैं, उनमें शिक्षा का अभाव है. उन्हें यह भी नहीं पता कि सदन में किस तरह की मर्यादित भाषा का प्रयोग करना चाहिए?



उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के माता- पिता के शासनकाल में जिस तरह से बिहार को पीछे ले जाने का कार्य किया गया.  वही कार्य तेजस्वी यादव करना चाहते थे. लेकिन विधानसभा चुनाव में जनता ने उन्हें नकार दिया. इसी बौखलाहट में वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं. यह दर्शाता है कि वे बौखला गए और जब तक वह माफी नहीं मांगते तब तक हम लोग सड़क पर ऐसे ही उनके खिलाफ प्रदर्शन करते रहेंगे.