नालंदा : बैंक से रुपये निकालकर लौट रही थी जीविका दीदी, छीनकर फरार हो गए अपराधी

लाइव सिटीज, नालंदा/संतोष कुमार : बड़ी ख़बर मिल रही है बिहार के नालंदा से जहां एक जीविका दीदी से अपराधियों ने छिनतई की घटना को अंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक नालंदा जिले के थरथरी थाना क्षेत्र के हिलसा-नूरसराय रोड पर भतहर गांव के पास जीविका दीदी बैंक से एक लाख रूपया लेकर जा रही थी. इसी दौरान जीविका दीदी से दो अपराधियों ने रुपये का बैग छीन लिया और फरार हो गए.

दोनों अपराधियों बाइक पर सवार थे. अपराधियों ने झपट्टा मारकर जीविका दीदी से रुपयों से भरा बैग छीन लिया और बड़ी आसानी से फरार हो गए. इसके बाद जीविका दीदी का रो-रोकर बुरा हाल है. उन्हे दरअसल अब ये चिंता सता रही है कि वो इस पैसे की भरपाई कैसे करेंगी.

घात लगाए अपराधियों ने लूट लिया रुपया

बताया जाता है कि दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक, थरथरी से सचिव कान्ति देवी, अध्‍यक्ष अर्चना कुमारी कृष्णा समूह भतहर में बांटने के लिए एक लाख रूपया निकालकर जा रही थी. इस दौरान भतहर बाजार के पास पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने रुपयों से भरा बैग छीन लिया और चलते बने.

पुलिस कर रही है मामले की छानबीन

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी एवं थानाध्‍यक्ष रंजीत कुमार छानबीन में जुट गए हैं. दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक, थरथरी में पहुंचकर निकासी की गई राशि के बारे में पूछ-ताछ करने के वाद सीसीटीवी कैमरा का फुटेज खंगाला गया. डीएसपी ने बताया कि शीघ्र ही इस घटना का उद्भेदन कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : बिहार कैबिनेट की बैठक में 10 एजेंडों पर मुहर, IGIMS में 383 पदों का सृजन

ये भी पढ़ें : तो क्या बंद हो जाएगा ‘कौन बनेगा करोड़पति’, पटना HC में शो पर रोक के लिए दर्ज हुई है याचिका

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*