जहानाबाद की बेटी ने बढ़ाया बिहार का मान, बनीं मिसेज इंडिया ईस्ट

लाइव सिटीज डेस्कः जहानाबाद जिले के छोटे से गांव से हैं पल्लवी शर्मा. धनगांवां गांव की रहने वाली पल्लवी ने बिहार का नाम रौशन किया है. पल्लवी ने पांच हजार प्रतिभागियों की रेस में अपना परचम लहराया है. पल्लवी ने मिसेज इंडिया ईस्ट का खिताब अपने नाम कर लिया है.

चंडीगढ़ में रह रहीं पल्लवी तीन भाई- बहनों में सबसे बड़ी हैं. पल्लवी के दादा और पिता पूर्व सैनिक रह चुके हैं. 2011 में पल्लवी की शादी भागलपुर निवासी संतोष शर्मा से हुई थी. शादी के बाद स्नातक की डिगरी ली. पति सेना में लेफ्टिनेंट पद चयनित हुए हैं. अभी राजस्थान में प्रशिक्षण ले रहे हैं.

25 अप्रैल को गुडग़ांव के किंगडम ऑफ ड्रीम ऑडिटोरियम में आयोजित ग्रैंड फिनाले में पल्लवी ने प्रतिभा का झंडा गाड़ा. फैशन गुरुकुल लिमिटेड दिल्ली ने इस कॉन्टेस्ट का आयोजन किया था.

पल्लवी शर्मा ने मिडिया को बताया कि टॉप 30 में 15वें स्थान पर जगह बनाने के बाद भी मुझे विश्वास नहीं था कि मैं मिसेज इंडिया ईस्ट का खिताब जीतूंगी. 23 अप्रैल को ट्रेडिशनल एवं टैलेंट राउंड में मैंने पेंटिंग प्रतिस्पर्धा और 24 अप्रैल को साक्षात्कार एवं फोटो शूट राउंड में बेहतर प्रदर्शन करते हुए सातवां स्थान हासिल किया.

अपनी सफलता का पूरा श्रेय पति को दिया
पल्लवी अपनी सफलता का श्रेय पति लेफ्टिनेंट संतोष कुमार को देती हैं. उन्होंने कहा कि, मुझे पढ़ने का शौक बचपन से है. हालांकि इस सफलता की मैंने कल्पना नहीं की थी. बिहार व जिलेवासियों और माता-पिता के आशीर्वाद से मुझे मिसेज इंडिया ईस्ट बनने का गौरव प्राप्त हुआ है.

ब्रांड बिहार : बेगूसराय के दीपक बने लखनऊ के एसएसपी