कोरोना को हरा घर लौटे जीतनराम मांझी, मीडिया से बात करते हुए डबडबायी आंखें, यह सब कह दिया…

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : कोरोना को हराकर पूर्व सीएम जीतनराम मांझी घर वापस लौट आए हैं. एम्स अस्पताल ने उन्हें आज छुट्टी दे दी. अस्पताल से छुट्टी मिलते ही मांझी अपने घर पहुंचे. घर पहुंचते की खुशी मांझी के आंखों में झलक रही थी. इधर परिजनों ने आरती उतारकर मांझी का भव्य स्वागत किया.

मीडिया से बात करते हुए मांझी की आंखे नम हो गयी. उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास था कि मैं कोरोना को हराकर घर लौट आउंगा, जो आज आ गया. अस्पताल जाते वस्त मैंने परिवार वालों से कह दिया था हमारी जिंदगी का क्या क्या भरोसा है.



बता दें कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मांझी को पटन एम्स में भर्ती कराया गया था. जहां डॉक्टर लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए थे. इलाज के दौरान ही एक ऐसी खबर निकल आयी जिसको लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे थे. लेकिन मांझी ने खुद ट्वीट कर सारी खबरों का खंडन किया.

एम्स में इलाज के दौरान खबर आयी की मांझी ऑक्सीजन पर है. उनकी स्थिति क्रिटिकल हो चुकी है. यह खबर पूरे प्रदेश में आग की तरह फैल गयी. कुछ ही पल बाद मांझी के ट्वीटर हैंडल से इन सारे अफवाहों का खंडन किया गया. बताया गया कि मांझी जी स्वस्थ है. बहुत जल्द उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी.