जीतनराम मांझी का सीएम नीतीश पर वार, कहा- दो खेमों में बंटी है बिहार सरकार

फाइल फोटो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में बढ़ते क्राइम व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है. बिहार विधानसभा के मॉनसून सत्र में भी विपक्ष बार-बार इस मुद्दे को उठा रहा है. बता दें कि बिहार में इन दिनों क्राइम का ग्राफ काफी तेजी से बढ़ रहा है.

 खत्म हो गया है सरकार का औरा

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में सरकार का औरा खत्म हो गया है. बिहार में सरकार नाम की चीज नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि बिहार में हर कोई फ्री है कुछ भी करने के लिए. साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में अपराधियों के मन से पुलिस और सरकार का डर खत्म हो गया है.

दो खेमों में बंटी है सरकार

बिहार में बढ़ते क्राइम पर बोलते हुए पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने कहा कि अपराधियों के मन से पुलिस और सरकार का डर खत्म हो गया है. उन्होंने कहा कि बिहार की सरकार दो खेमों में बंटी हुई है एक बीजेपी और दूसरा जेडीयू. सरकार की इस खेमेबाजी का फायदा अपराधी उठा रहे हैं. साथ ही जीतन राम मांझी ने कहा है कि जेडीयू और बीजेपी में कोई तालमेल नहीं है. अगर दोनों पार्टियां साथ में रहीं तो बिहार की हालत बदतर हो जाएगी. इस स्थिति से निपटने के लिए कार्रवाई होनी चाहिए.

गिरिराज सिंह बयानों के लिए पुरस्कृत होते हैं

वहीं सीएम नीतीश कुमार को नसीहत देते हुए जीतनराम मांझी ने कहा है कि उन्हें बीजेपी का साथ छोड़ देना चाहिए. उन्होंने कहा कि बिहार में राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह अपने बयानों के लिए पुरुस्कृत होते हैं. वो सिर्फ बीजेपी और संघ के एजेंडे को आगे बढ़ा रहे हैं.

बिहार में हादसों का गुरुवार, देखिए हादसों में कितने लोगों ने गंवाई जान