बिहार दौरे पर कल पटना आ रहे जेपी नड्डा, जानिए बीजेपी अध्यक्ष के पल-पल का कार्यक्रम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : कल बीजेपी अध्यक्ष बिहार आ रहे हैं. बिहार में जेपी नड्डा के 27 घंटे के प्रवास के दौरान सभी कार्यक्रम पहले से ही फिक्स है. हम आपको बात रहे हैं कि जेपी नड्डा पटना आने के बाद क्या-क्या कार्यक्रम तय है.

11 सितंबर की शाम जेपी नड्डा पटना एयरपोर्ट पर उतरेंगे. शाम 5:20 में एयरपोर्ट पर उतरने के बाद वह सीधे प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे, और छह बजे से चुनाव संचालन समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे. 11 सितंबर को प्रस्तावित डेढ़ घंटे की बैठक के बाद वह रात्रि विश्राम करेंगे.



शनिवार को सुबह 9 बजे नड्‌डा पटनदेवी का दर्शन करने के लिए पटना सिटी जाएंगे. वहां से लौटने के बाद 11:30 तक का समय आरक्षित रखा गया है. बताया जा रहा है कि नड्‌डा खाली पेट मंदिर जाएंगे और लौटकर नाश्ता नीतीश के साथ करेंगे. बताया जा रहा है कि इस दौरान ही दोनों नेताओं के बीच सीट शेयरिंग पर बाते हो सकती है. इसके बाद आत्मनिर्भर भारत अभियान का प्रदेश कार्यालय से शुभारंभ करेंगे.

शनिवार को ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष 1 बजे दरभंगा के लिए हेलीकॉप्टर से निकल जाएंगे. वह यहां मखाना अनुसंधान केंद्र पर मखाना एवं मछली उत्पादकों के साथ बैठक करेंगे और फिर यहीं से मुजफ्फरपुर में सरैया के मनीकपुर हाईस्कूल में हेलीपैड पर उतर किसान चाची पद्मश्री राजकुमारी देवी के गांव इब्राहिमपुर सड़क मार्ग से जाएंगे. यहां लीची कृषकों के साथ महिला किसानों की बैठक में रहेंगे और फिर हेलीकॉप्टर से ही पटना पहुंचकर उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के आवास पहुंचेंगे. उप-मुख्यमंत्री के साथ वह फिर कोर कमिटी की बैठक करेंगे और रात 8 बजे दिल्ली रवाना हो जाएंगे.

नड्‌डा का यह दौरा कोरोना काल में शारीरिक उपस्थिति से चुनावी माहौल तैयार करने की दिशा में भाजपा का बड़ा कदम है. 27 घंटे के इस कार्यक्रम को लेकर बीजेपी ने तैयारी पूरी कर ली है.