बिहार आ गए जेपी नड्डा, नीतीश से करेंगे सीट पर चर्चा !

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है. सभी पर्टी अपनी ओर से पूरी तरह समर्पित होकर तैयारी कर रही है. भारतीय जनता पार्टी भी पूरी तैयारी में जुटी है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर पटना पहुंच गए हैं. पटना आते ही नड्डा फुल एक्शन में हैं. फिलहाल वे पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं.

बीजेपी पार्टी कार्यालय के अटल सभागार में बैठक चल रही है. बैठक में बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल, बिहार सरकार के बीजेपी कोटे के कई मंत्री, सांसद राधा मोहन सिंह, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, देवेंद्र फडणवीस समेत बीजेपी के कई नेता मौजूद हैं. कल 12 सितंबर को जेपी नड्डा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे. जानकारी के अनुसार सीएम आवास में नीतीश कुमार और जेपी नड्डा चाय पर चर्चा करेंगे. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी मौजूद रहेंगे.



वहीं. मुख्यमंत्री आवास में होने वाली इस चाय पर चर्चा के दौरान सीएम नीतीश के अलावे जदयू सांसद ललन सिंह भी मौजूद रहेंगे. बताया जाता है कि भाजपा और जेडीयू नेताओं के बीच विधानसभा सीटों के बंटवारे पर चर्चा होगी और इसे अंतिम रूप दिया जायेगा.

गौरतलब है कि चिराग के बयान के बाद एनडीए में गर्मा गर्मी के बीच यह पहला मौका होगा जब भाजपा और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष की मुलाकात होगी. बिहार में सीट बंटवारे को लेकर पहले ही काफी देर हो चुकी है. लोजपा के जदयू से बढ़ती तल्ख़ी और चिराग के तीखे तेवर के बाद सीटों का मामला उलझा हुआ है. लोजपा नेताओं ने खुलकर जदयू के खिलाफ उम्मीदवार देने का प्रस्ताव पार्टी सुप्रीमो को दिया है. ऐसे में नड्डा की नीतीश से मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है.