कल बिहार आएंगे जेपी नड्डा, रोहतास और औरंगाबाद में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियों में चुनावी प्रचार प्रसार लगातार जारी है. दो दिन पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार आए थे. जहां उन्होंने गया में चुनावी रैली को संबोधित किया था. इसी सिलसिले में कल यानी 15 अक्टूबर को एक बार फिर नड्डा बिहार आ रहे हैं.

भाजपा के अध्यक्ष रोहतास और औरंगाबाद जिले में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. दरअसल, चुनाव को लेकर नड्डा की जनसभा का आयोजन किया गया है. इस बात की जानकारी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और एमएलसी संजय मयूख ने दी है. संजय ने बताया कि कल दोपहर में नड्डा 12:30 बजे काराकाट के राजकीय इंटर कॉलेज मैदान, बिक्रमगंज में होने वाली जनसभा को वे संबोधित करेंगे. इसके बाद शाम में तक़रीबन 4:30 में रोहतास के जमुहार स्थित गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय के सभागार में एनडीए की बैठक को संबोधित करने जायेंगे.



इसके बाद लौटते ही पटना का भी रुख करेंगे. प्रधानमंत्री की भी जनसभा जल्द होने वाली है. जिसको लेकर भाजपा नेताओं के साथ नड्डा की मीटिंग है. इस मीटिंग में वह पीएम मोदी के जनसभा को लेकर रूप रेखा तय करेंगे। ऐसा इसीलिए क्योंकि भाजपा चाहती है कि बिहार में कम से कम एक दर्जन चुनावी सभा को पीएम मोदी संबोधित करें. हालांकि पीएम की व्यस्तता को देखते हुए जब तक पीएमओ की अनुमति नहीं मिल जाए, पार्टी नेता इस पर आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कह रहे हैं.