दो दिवसीय दौरे पर आज बिहार आ रहे हैं नड्डा, 4 विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी प्रचार- प्रसार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विस चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गयी है. 28 अक्टूबर को पहले चरण में मतदान होना है. जिसको लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. चुनाव को लेकर एनडीए और महागठबंधन की तरफ से प्रचार प्रसार का सिलसिला शुरू हो चुका है. इसी सिलसिले में अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज फिर बिहार आ रहे हैं.

आपको बता दें कि नड्डा दो दिवसीय बिहार दौरे पर हैं. मतलब गुरुवार और शुक्रवार को बिहार में रहेंगे. यहां चार विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी जबसभाओं को संबोधित कर लोगों को वोट डालने के लिए जागरूक भी करेंगे. जेपी नड्डा आज दोपहर 12:30 बजे काराकाट विधानसभा क्षेत्र के विक्रमगंज मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे और 2:30 बजे गोह में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.



इसके अलावा शाम 4 बजे रोहतास के जमुहार पहुंचेंगे और वहां एनडीए के नेताओं के साथ बैठक करेंगे। 16 अक्टूबर को 12:30 बजे जेपी नड्डा बांका के बाराहाट में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे जबकि 3 बजे हिसुआ में उनकी जनसभा होगी. जैसे जैसे चुनाव नजदीक आएगा नड्डा के प्रचार प्रसार का दायरा और बढ़ता जाएगा. नड्डा के साथ- साथ बीजेपी के और भी अन्य बड़े नेताओं की तरफ से भी चुनाव प्रचार का सिलसिला जारी रहेगा. कुछ दिन बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बिहार आने वाले हैं.