बिहारशरीफ और लखीसराय में विरोधियों पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, कहा- 2020 का चुनाव बिहार का भविष्य तय करेगा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज नालंदा और लखीसराय में सभा को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने एनडीए प्रत्याशियों को जीताने की अपील की. साथ ही केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए विरोधियों पर हमला बोला.

उन्होंने कहा कि आरजेडी आराजकता में विश्वास रखने वाली पार्टी है. जिसने देश के टुकड़े-टुकड़े करने वालों के साथ दोस्ती कर लिया है.वहीं माले ने आरजेडी को हाईजैक कर 29 सीटें हासिल कर ली है. राहुल गांधी कश्मीर के अनुच्छेद 370 पर बोलते हैं और उसे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री संयुक्त राष्ट्र में दिखाते हैं. इससे साबित होता है कि कांग्रेस आजकल पाकिस्तान का वकील बन गई है.



उन्होंने कहा कि यह चुनाव किसी प्रतिनिधि या प्रत्याशी का नहीं है बल्कि यह बिहार के भविष्य को तय करने वाला चुनाव है. 2014 के बाद भारत की राजनीति में बहुत बड़ा बदलाव आया है. पहले चुनाव जाति, क्षेत्र और धर्म पर होता था. लेकिन अब चुनाव में लोग काम पर वोट मांगते हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने राजनीतिक संस्कृति बदल दी है.

मंच से जेपी नड्डा ने यह भी कहा कि मोदी जी और नीतीश जी हैं तो विकास है, लेकिन राजद की सरकार है तो क्या स्थिति रहेगी, ये आप जानते हैं. नरेंद्र मोदी की सरकार ने बिहार को 11 मेडिकल कॉलेज दिए. राज्य में कई नेशनल हाइवे बनाए गए. रेलवे लाइनों का विस्तार का काम किया गया. नड्डा ने कहा कि कोरोना महामारी के समय मोदी जी ने 80 करोड़ जनता के लिए मार्च महीने से लेकर छठ और दिवाली तक प्रति व्यक्ति पांच किलो गेहूं,चावल और प्रति परिवार एक किलो दाल देने का काम किया.