जेपी नड्डा ने पार्टी नेताओं को कहा- बिहार में चुनाव को लेकर अभी से तैयारी शुरू कर दें

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : कोरोना संकट के बीच भारतीय जनता पार्टी को बिहार में चुनाव की चिंता सताने लगी है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी नेता-कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का टास्क सौंपा है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रदेश बीजेपी कोर कमेटी के साथ हुई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में यह टास्क सौंपा है.

जेपी नड्डा ने कहा कि पार्टी के सभी नेता-कार्यकर्ता केंद्र व राज्य सरकार की ओर से किए जा रहे कामों से जनता को अवगत कराएं. साथ ही राज्य के सभी विधानसभा सीटों पर तैयारी करें ताकि एनडीए अपार बहुमत से सरकार बना सकें.

बुधवार को भाजपा अध्यक्ष ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से बिहार भाजपा कोर कमेटी की बैठक. इसमें पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह, बिहार भाजपा प्रभारी भूपेन्द्र यादव, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, अश्विनी चौबे, राज्य के मंत्रियों में डॉ प्रेम कुमार, नंद किशोर यादव व मंगल पांडेय, पूर्व मंत्री डॉ सीपी ठाकुर, रेणु देवी शामिल हुए.

राज्य सरकार के वरिष्ठ मंत्रियों के साथ चली तीन घंटे की बैठक में कोर कमेटी के सभी सदस्यों ने भी अपनी बात रखी. भाजपा अध्यक्ष ने साफ कहा कि कोरोना वायरस से निबटने में केंद्र व राज्य सरकार तत्परता से काम कर रही है. आम लोगों को सरकार की ओर से किए जा रहे कामों के बारे में विस्तार से .साथ ही अनुच्छेद 370 हटाने, सीएए सहित केंद्र सरकार की ओर से किए गए अन्य कामों से भी जनता को अवगत कराएं.