अभी-अभी: सीएम नीतीश पहुंचे रविशंकर प्रसाद के घर, उनकी मां के चित्र पर पुष्प अर्पित कर दी श्रद्दांजलि

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मां के श्राद्ध में राज्यपाल फागू चौहान, सीएम नीतीश कुमार समेत कई दिग्गज पहुंचे हैं. राज्यपाल और सीएम नीतीश ने उनकी माता के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर नीतीश कुमार ने रविशंकर प्रसाद से मिलकर उन्हें सांत्वाना दी.

उधर  पूर्व मंत्री बिहार संजय झा, विधानसभा के सभापति अवधेश नारायण सिंह, बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव एवम संजय जयसवाल, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, बिहार के डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद, बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन, मंत्री योगेश मिश्रा भी रविशंकर प्रसाद के घर पर पहुंचे हैं. सभी ने रविशंकर प्रसाद की मां के चित्र पर पुष्प अर्पित कर नमन किया.



बता दें कि अरुणाचल प्रदेश में जदयू के 7 में से 6 विधायकों के बीजेपी में शामिल होने पर  बिहार की राजनीति में उथल-पुथल मचा हुआ था. इसी दौरान 24 दिसंबर को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मां विमला प्रसाद का निधन हुआ तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पटना में रहते हुए उनके आवास नहीं जाना चर्चा का विषय बना हुआ था.

उस समय मुख्यमंत्री ने आर. ब्लॉक दीघा पथ पर निरीक्षण भी किया, लेकिन कुछ ही दूर पर रविशंकर के घर नहीं गए थे. जिसको लेकर तरह तरह के कयास लगाए जाने लगे थे. लेकिन आज सीएम नीतीश ने तमाम कयासों पर विराम लगा दिया है. वो खुद केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के घर जाकर उनकी माता के चित्र पर माल्यार्पण कर नमन किया है.