अभी-अभी: दिल्ली पहुंचे लालू, एम्स के सीसीयू में हुए भर्ती, एक महीने तक एम्स में होगा इलाज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : अभी-्अभी, लालू यादव दिल्ली एम्स पहुंच गए हैं. दिल्ली के सीसीयू में एडमिट किए गए हैं. ताजा तस्वीर दिल्ली के एम्स की है. जहां सीसीयू में लालू यादव को ले जाया जा रहा है. बता दें कि आज ही वो रांची के रिम्स से दिल्ली गए हैं.

इधर रांची रिम्स में जुटे समर्थक उनकी एक झलक पाने के लिए लालायित दिखे. जैसे ही वो पेइंग वार्ड से बाहर निकले पुलिस को भीड़ संभालने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. काफी मशक्कत के बाद उन्हें एंबुलेंस में बैठाया गया. इस दौरान जब समर्थकों ने उन्हें प्रणाम किया तो लालू यादव ने भी किसी को भी निराश नहीं किया.



एंबुलेंस में बैठे लालू यादव ने समर्थकों की ओर से हाथ उठाकर अभिवादन किया. साथ ही सभी से अपने घर को लौट जाने का इशारा किया. अपने प्यारे नेता को अस्वस्थ देखकर मौजूद लोगों की आंखें नम हो गयी. सभी ने नम आंखों से लालू यादव को रिम्स से रवाना किया.

लालू की बिगड़ती तबीयत को देखते हुए अस्पताल प्रशासन की ओर से गठित डॉक्टरों की टीम ने एम्स भेजने को लेकर फैसला लिया. अस्पताल प्रबंधन की ओर से डॉक्टरों की रिपोर्ट को जेल प्रशासन को भेजा. इसके बाद जेल आईजी के नेतृत्व में जेल प्रबंधन की बैठक हुई. जिसमें लालू यादव को दिल्ली भेजे जाने की अनुमति दी गयी.

जेल प्रबंधन ने लालू यादव को एक महीने के लिए दिल्ली एम्स भेजने की अनुमति दी है. एक महीने के बाद डॉक्टरों की रिपोर्ट के आधार पर आगे का निर्णय लिया जाएगा. फिलहाल एक महीने के लिए दिल्ली भेजने की बात कही गयी है.

बता दें कि गुरूवार की रात अचानक लालू यादव की तबीयत खराब हो गयी. उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी. यह खबर मिलते ही रांची से पटना तक हलचल मच गया. हेमंत सोरेन अस्पताल पहुंचे, लालू यादव से मिलकर उनका हालचाल जाना. यहां पटना से भी तेजस्वी संग पूरा परिवार रांची के डॉक्टरों के संपर्क में रहा.