अभी-अभी, पटना में हथियार के बल पर अपार्टमेंट में डकैती, 7 लाख कैश समेत ज्वेलरी लूटकर भागे अपराधी

लाइव सिटीज, पटना डेस्क: अभी-अभी, पटना के कदमकुंआ थाना क्षेत्र में होटल मालिक के घर डकैती हो गयी. हथियार के बल पर डकैतों ने घटना को अंजाम दिया है. दुस्साहस इतनी की अपार्टमेंट में घुसकर अपराधियों ने एक घर को निशाना बनाया है. थाना क्षेत्र के देवकुली अपार्टमेंट में डकैती की वारदात हुई है. घटना से स्थानीय लोग डरे सहमे हुए हैं.

बताया जा रहा है कि 7 लाख कैश के साथ ज्वेलरी लूटकर अपराधी बड़े आराम से फरार हो गए. सभी अपराधी हथियार से लैस थे. घर में घुसते ही सभी ने मिलकर घरवालों को बंधक बना लिया, साथ ही एक कमरे में कैद कर दिया. इसके बाद बारी-बारी से सभी कमरों को खंगाल डाला. जिसे जो हाथ लगा उसे इकट्ठा कर अपने साथ ले गए.

मौके पर पकड़ा गया एक अपराधी

एक अपराधी के पकड़े जाने की भी बात सामने आ रही है. पकड़े जाने पर अपराधी ने चाकू से एक शख्स पर वार कर दिया. जिससे भगदड़ मच गया. अपार्टमेंट में इस तरह की वारदात से स्थानीय लोग काफी डरे हुए हैं. इधर घटना की सूचना मिलते ही टाउन डीएसपी पुलिस बल के साथ पहुंच गए हैं. भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौजूद टाउन डीएसपी मामले की जांच करने में जुट गए हैं.  

अपार्टमेंट में डकैती की वारदात से राजधानी की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं. पहले बाकरगंज सोना मंडी में ज्वेलरी दुकान से 14 करोड़ की लूट हुई, अभी इस मामले का पर्दाफाश करने में पुलिस जुटी हुई है तो अब शाम ढलते ही कदमकुंआ थाना क्षेत्र स्थित अपार्टमेंट में डकैती कर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दे दी है. अब देखना होगा कब इस मामले के सभी आरोपी पकड़े जाते हैं.