कैमूर डीएम नवदीप शुक्ला ने की बैठक, सभी विभाग के अधिकारियों को दिए कई निर्देश

लाइव सिटीज, कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): जिलाधिकारी (DM) नवदीप शुक्ला (Navdeep Shukla) की अध्यक्षता में समाहरणालय कक्ष में बैठक (Meeting) का आयोजन किया गया. जिसमें सभी विभाग के पदाधिकारी मौजूद रहे. 9 मार्च को होने वाली पटना प्रमंडल कमिश्नर (Patna Commissioner) की वीडियो कांफ्रेंसिंग (Video Confrencing) से संबंधित सभी पदाधिकारी अद्यतन प्रतिवेदन के साथ बैठक में सम्मिलित हुए. इसके साथ मुख्य सचिव (CS) के पत्र के आलोक में सभी बैंकों (Bank), थानों सभी वाणिज्य प्रतिष्ठानों एवं मुख्य सार्वजनिक स्थानों पर सीसीटीवी कैमरा (CCTV) अधिष्ठापन की समीक्षा हेतु दोनों अनुमंडल पदाधिकारियों को मुख्य सचिव से प्राप्त निर्देशों का अक्षरशः पालन करने का निर्देश दिया गया.

कैमूर जिला पदाधिकारी के द्वारा एक्साइज सुप्रिडेंट को यह निर्देश दिया गया कि अधिक से अधिक वाहनों की नीलामी हेतु कार्रवाई सुनिश्चित किया जाए. जिला पदाधिकारी के द्वारा नल जल योजना में हो रहे कार्य को जल्द से जल्द पूर्ण करने हेतु जिला पंचायती राज पदाधिकारी एवं कार्यपालक अभियंता पीएचडी को सख्त निर्देश दिया गया.

जिला अधिकारी के द्वारा दोनों पदाधिकारियों को यथा शीघ्र पूर्ण करने का निर्देश दिया गया. टोल प्लाजा पर प्राईवेट लोगों के द्वारा अवैध वसूली की सूचना पर अनुमंडल पदाधिकारी एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया. मतदाताओं को ईपिक डाउनलोड करने के लिए जागरूकता अभियान चलाने के लिए 6 एवं 7 मार्च को सभी बीएलओ को अपने मतदान केंद्र पर रहने के लिए निर्देश दिया गया.