कैमूर पुलिस को सफलता, कार और बाइक से 114 लीटर शराब के साथ दो तस्कर को किया गिरफ्तार

लाइव सिटीज, कैमुर/भभुआ(ब्रजेश दुबे) : जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र से दुर्गावती पुलिस ने एक सेंट्रो कार एवं बाइक से 114 लीटर देसी एवं अंग्रेजी शराब बरामद किया है वही पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार भी किया है.  गुप्त सूचना के आधार पर  सोमवार की रात दुर्गावती थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के सरियांव गांव से 407 बोतल टोटल 114 लीटर देसी एवं अंग्रेजी शराब के साथ दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने एक सैट्रो कार एवं एक बाइक भी पुलिस ने बरामद किया है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली की यूपी से सेंट्रो कार में शराब लाकर तस्कर सरियाव गांव पहुंचने वाले हैं. सूचना मिलते ही पुलिस ने पहुंचकर कार एवं बाइक को बरामद कर लिया.



पुलिस ने जब कार एवं बाइक की तलाशी ली तो कार के अंदर भारी मात्रा में देशी-विदेशी शराब बरामद हुआ. पुलिस ने कार एवं बाइक के साथ शराब को जब्त कर लिया, तथा शराब तस्करों को गिरफ्तार कर थाने ले आयी. गिरफ्तार तस्करों का नाम धरमू बिंद एवं तुलसी है. दोनों दुर्गावती थाना क्षेत्र के सरियाव गांव के निवासी है. वही पुलिस आगे की कार्रवाई  करते हुए दोनों को जेल भेज दिया है.