कैमूर पुलिस को सफलता, एक देसी कट्टा 13 जिंदा कारतूस एव 12 किलो गांजा के साथ चार गिरफ्तार

लाइव सिटीज, कैमुर/भभुआ(ब्रजेश दुबे) : जिले के कुदरा थाना क्षेत्र की पुलिस ने छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में गांजा के साथ चार गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्करो के पास से 12 किलो गांजा एक देसी कट्टा एवं 13 जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. बताते चलें की कुदरा थाना अध्यक्ष अजय कुमार को गुप्त सूचना मिली थी की  फकराबाद गांव में एक दवाखाना की दुकान से गांजा की तस्करी की जा रही है. जिसके बाद पुलिस के द्वारा फकराबाद गांव में उक्त दवाखाना मे छापेमारी की गयी तो वहां से 10 किलो गांजा बरामद किया गया.

मौके से तस्कर बब्बन साह उर्फ वैद्य जी को गिरफ्तार किया गया. उसके निशानदेही पर पुलिस ने उसके तीन और साथियों को दो केजी गांजा एक कट्टा एवं 13 कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार तस्कर बृज राम प्रसाद, संजय कुमार एवं अनिल सेठ बताया जा रहा हैं. पुलिस सभी लोगों से पूछताछ करते हुए आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.



उधर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र से दुर्गावती पुलिस ने एक सेंट्रो कार एवं बाइक से 114 लीटर देसी एवं अंग्रेजी शराब बरामद किया है वही पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार भी किया है.  गुप्त सूचना के आधार पर  सोमवार की रात दुर्गावती थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के सरियांव गांव से 407 बोतल टोटल 114 लीटर देसी एवं अंग्रेजी शराब के साथ दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने एक सैट्रो कार एवं एक बाइक भी पुलिस ने बरामद किया है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली की यूपी से सेंट्रो कार में शराब लाकर तस्कर सरियाव गांव पहुंचने वाले हैं. सूचना मिलते ही पुलिस ने पहुंचकर कार एवं बाइक को बरामद कर लिया.

पुलिस ने जब कार एवं बाइक की तलाशी ली तो कार के अंदर भारी मात्रा में देशी-विदेशी शराब बरामद हुआ. पुलिस ने कार एवं बाइक के साथ शराब को जब्त कर लिया, तथा शराब तस्करों को गिरफ्तार कर थाने ले आयी. गिरफ्तार तस्करों का नाम धरमू बिंद एवं तुलसी है. दोनों दुर्गावती थाना क्षेत्र के सरियाव गांव के निवासी है. वही पुलिस आगे की कार्रवाई  करते हुए दोनों को जेल भेज दिया है.