कामेश्वर चौपाल को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, कहा- सिपाही हूं, जो काम मिलेगा करेंगे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आगामी बिहार विस चुनाव के नतीजों के बाद अब बारी नयी सरकार के गठन की है. जैसे जैसे दिन बीत रहा है वैसे वैसे एनडीए में बैठकों का दौर शुरू हो चुका है. भले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बात का एलान कर दिया हो कि बिहार का सीएम कौन होगा. लेकिन नीतीश मंत्रिमंडल को लेकर सस्पेंस अब भी बरकरार है. जिसको लेकर माथापच्ची जारी है.

वहीं बिहार के डिप्टी सीएम के पद के लिए अयोध्या में 1989 में हुए राम मंदिर शिलान्यास के दौरान पहली ईंट रखने वाले और बीजेपी के वरिष्ठ दलित नेता कामेश्वर चौपाल का नाम पूरे जोर पर है. इस बात को चर्चाएं यह हो रही है कि कामेश्वर चौपाल डिप्टी सीएम हो सकते हैं.



आपको बता दें कि इन चर्चाओं के बीच कामेश्वर चौपाल आज सुबह दिल्ली से पटना आए. पटना एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कामेश्वर चौपाल का गर्मजोशी से स्वागत किया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर नारे तक लगा दिए कि बिहार का डिप्टी सीएम कैसा हो.. कामेश्वर चौपाल जैसा हो. अब इस बात से डिप्टी सीएम दावेदार के लिए कामेश्वर चौपाल का नाम सही साबित होता नज़र आ रहा है.

बहरहाल, अब देखना यह होगा कि इस बात में कितनी सच्चाई है, यह तो वक़्त ही बताएगा. लेकिन खुद को लेकर जारी अटकलों पर चौपाल ने कहा है कि मैं पार्टी का कार्यकर्ता हूं, पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी वो मुझे स्वीकार है. मैं सिपाही हूं, जो पार्टी को मान्य होगा वही आदेश मैं मानूंगा.