पीएम पर गंभीर आरोप, बिना झूठ के 15 मिनट बोलकर दिखाएं नरेंद्र मोदी

Karnataka assembly election, assembly election 2018, congress leader, sushmita dev,pm narendra modi,

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः कर्नाटक विधानसभा चुनाव के करीब आते ही भाजपा और कांग्रेस के बीच बयानबाजी का दौर भी गरमा गया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अप्रैल में दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि यदि उन्हें संसद में 15 मिनट तक बोलने के लिए मिल जाए तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके सामने टिक नहीं सकेंगे. राहुल ने इसको लेकर पीएम मोदी को चुनौती भी दी थी.

कांग्रेस नेता सुष्मिता का दावा

कर्नाटक की एक चुनावी रैली में पीएम मोदी ने इस पर पलटवार किया. इसके बाद कांग्रेस ने फिर से पीएम पर हमला बोला है. अब महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देव ने पीएम मोदी को चुनौती दी है. एक न्यूज चैनल के अनुसार, सुष्मिता ने कहा कि प्रधानमंत्री बिना झूठ बोले 15 मिनट तक कुछ बोलकर दिखाएं. कांग्रेस नेता के मुताबिक, पीएम मोदी के पास जय शाह (भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे), राफेल डील और पीयूष गोयल से जुड़े मुद्दों पर कोई जवाब नहीं है.

नीतीश कुमार से प्रशांत किशोर की दिल्ली में हुई मुलाकात, क्या जदयू को संभालेंगे बिहार में

Karnataka assembly election, assembly election 2018, congress leader, sushmita dev,pm narendra modi,

राहुल गांधी जो भी कहेंगे सच ही होगा – सुष्मिता

सुष्मिता ने कहा, ‘राहुल गांधी जिस भाषा में भी बोलेंगे, सच ही बोलेंगे. राहुल ने राफेल मुद्दे पर बोलने की बात कही है. क्या प्रधानमंत्री 15 सेकेंड भी भ्रष्टाचार और महिला सुरक्षा के मुद्दे पर बोल सकते हैं?’ बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को एक चरण में ही विधानसभा चुनाव होने हैं, जबकि 15 मई को मतगणना है.

पीएम मोदी के खिलाफ राहुल गांधी ने दिया था बयान

दरअसल राहुल गांधी ने 23 अप्रैल में दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में एक सभा को संबोधित कर ‘संविधान बचाओ अभियान’ का आगाज किया था. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला था. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा था, ‘पहली बार सरकार ने संसद को रोका. मोदी जी संसद में खड़े होने से घबराते हैं. उन्होंने नीरव मोदी के लिए संसद ठप कर दी. मुझे संसद में 15 मिनट का वक्त दे दीजिए, वह मेरे सामने खड़े नहीं हो पाएंगे.

About Md. Saheb Ali 5155 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*