कटिहारः सिद्धू बोले – मोदी ने नोट बदला..योगी ने शहर का नाम अब जनता सरकार बदल देगी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में लगातार चुनाव प्रचार तेज है. पार्टियां अपने कैंडिडेट के लिए वोट मांग रही हैं. इसी बीच कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कटिहार में जनसभा को संबोधित किया. कटिहार जिला के बरारी प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत जागेश्वर उच्च विधालय के मैदान में पूर्व क्रिकेटर सह पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने जनसभा को संबोधित किया. कटिहार लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी तारिक अनवर के पक्ष में वोट मांगने पहुंचे.

कांग्रेस के नवजोत सिंह सिद्धू ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के चौकीदार बना रहे हैं. चौकीदार खुद चोरी कर रहे हैं. 5 साल में लोगों ने इंतजार किया है. मिला क्या चौकीदार. विश्व गुरु बनने चले थे. बन गए चौकीदार. उन्होंने कहा कि किसी गरीब के घर के बाहर चौकीदार देखा है. सबका साथ हुआ. लेकिन विकास अंबानी का हुआ. देश का करोड़ों रुपया अमीरों के हाथों में सौंप दिया.

उन्होंने कहा जिन राज्यों में हमारी सरकार बनी उन राज्यों के किसानों का कर्ज हमने माफ किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की सुरक्षा के लिए राफेल जहाज 500 करोड़ के जगह पंद्रह सौ करोड़ रुपए में खरीदा. उन्होंने मुसलमानों को कहा 64% आबादी वाले आप लोग हो आप लोग एकजुट हो जाओ. तो हमारी सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता है.

उन्होंने कहा कि मोदी ने नोट बदला योगी ने शहर का नाम बदला और अब भारत की जनता सरकार बदल कर हिसाब चुकता कर देगी. उन्होंने कहा कि भाजपा एवं उसके सहयोगी दल लोगों को बांटने का प्रयास किया जा रहा है. चौकीदार चोर है पर व्यंग करते हुए सिद्धू कहा कि जनता चौकीदार को चोर कहती है और शहर के सब चोर कह रहे हैं कि हम भी चौकीदार हैं.

About Md. Saheb Ali 4927 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*